इस महीने Samsung लांच करेगा ‘Galaxy On’ स्मार्टफ़ोन

sumsung

नई दिल्ली। नववर्ष पर चाइनीज स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए सैमसंग इंडिया जनवरी के तीसरे सप्ताह में नया ‘गैलेक्सी ऑन’ लॉन्च करने की तैयारी में है। उद्योग सूत्रों ने बताया कि नए डिवाइस की कीमत 15 हजार रुपये के आसपास होगी। अत्यधिक प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में यह एक प्रमुख कीमत की रेंज में होगा।

सूत्र ने कहा कि गैलेक्सी ऑन दो संस्करणों में आएगा, और दोनों में चार जीबी रैम होंगे। यह नया उपकरण केवल अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में डिजाइन, प्रदर्शन और फोटोग्राफी तत्वों पर ध्यान केंद्रित किया गया है। 2017 में सैमसंग इंडिया ने 16,990 रुपये कीमत वाला ‘गैलेक्सी ऑन मैक्स’ बाजार में उतारा था। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस उपकरण में अपने स्तर का सर्वश्रेष्ठ कैमरा दिया गया है, जो कम रोशनी में भी फोटोग्राफी के लिए अनुकूल है। फोन में एफ/1.7 का अपर्चर दिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- Flipkart Big Shopping Days: मात्र 291 में ले जाएं Xiaomi Redmi 5A }

इसके साथ 5.7 इंच का फुल एचडी डिस्पले दिया गया है। उपकरण 2.39 गीगाहर्ट्ज, 1.69 ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में चार जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। गैलेक्सी ऑन मैक्स में 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया था। कंपनी ने कहा, “भारत में बिकने वाला हर तीसरा स्मार्टफोन गैलेक्सी की जे श्रंखला का स्मार्टफोन है।”

{ यह भी पढ़ें:- Amazon और Flipkart ला रहा है समर सेल, जानिए किन चीजों पर मिलेगा भरी डिस्काउंट }

नई दिल्ली। नववर्ष पर चाइनीज स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए सैमसंग इंडिया जनवरी के तीसरे सप्ताह में नया 'गैलेक्सी ऑन' लॉन्च करने की तैयारी में है। उद्योग सूत्रों ने बताया कि नए डिवाइस की कीमत 15 हजार रुपये के आसपास होगी। अत्यधिक प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में यह एक प्रमुख कीमत की रेंज में होगा। सूत्र ने कहा कि गैलेक्सी ऑन दो संस्करणों में आएगा, और दोनों में चार जीबी रैम होंगे। यह नया उपकरण केवल अमेजन इंडिया पर उपलब्ध…
Loading...