1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Samsung कम कीमत के साथ अगस्त में लॉन्च करेगा अपना नए फोल्डेबल स्मार्टफोन

Samsung कम कीमत के साथ अगस्त में लॉन्च करेगा अपना नए फोल्डेबल स्मार्टफोन

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung) कम कीमत के टैग के साथ अगले महीने अपने लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold3, Galaxy Z Flip 3 का अनावरण करने की योजना बना रहा है। उम्मीद की जा रही है कि Samsung 11 अगस्त को दूसरे एक्सेसरीज के साथ इन दोनों स्मार्टफोन्स को जारी करने की घोषणा करेगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स (Samsung) कम कीमत के टैग के साथ अगले महीने अपने लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Z Fold3, Galaxy Z Flip 3 का अनावरण करने की योजना बना रहा है। उम्मीद की जा रही है कि Samsung 11 अगस्त को दूसरे एक्सेसरीज के साथ इन दोनों स्मार्टफोन्स को जारी करने की घोषणा करेगा। Galaxy Z Fold 3 S पेन-प्रो सपोर्ट के साथ आ सकता है। Z Fold 3 के लिए S पेन प्रो का सपोर्ट कोई बड़ा आश्चर्य नहीं है क्योंकि कंपनी कुछ समय से फोल्डेबल के लिए किसी तरह के S पेन सपोर्ट की ओर इशारा कर रही है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज से Galaxy Z Fold3 की बिक्री लगभग 1.99 मिलियन वोन ($ 1,744) शुरू होने की उम्मीद है, जो पिछले मॉडल के लिए 2.39 मिलियन वोन सेट की तुलना में 17% कम है।

पढ़ें :- खास होगा iPhone 13 का डिस्प्ले, मिलेगा Android वाला यह स्पेशल फीचर

Samsung Galaxy Z Fold 3 के संभावित स्पेसिफिकेशन
हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Galaxy Z Fold 3 में एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा। इसके अगले क्लैमशेल फोल्डेबल Galaxy Z Flip 3 में बड़ा आउटर डिस्प्ले होने की उम्मीद है। Galaxy Z Flip 3 में 1.83 इंच का बड़ा एक्सटर्नल डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें एक डुअल-कैमरा सिस्टम है, जिसमें कथित तौर पर 12MP का मुख्य स्नैपर और 12MP का अल्ट्रा वाइड स्निपर शामिल है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...