Samsung का ये स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास

Samsung
Samsung का ये स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी Samsung के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A50 का एक लाइट वर्जन स्पॉट किया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये Samsung Galaxy A50s है। इस लाइट वेरिएंट को SM-A505F मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। Geekbench पर इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर के साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लिस्ट की गई है जिसमें इसके रैम, प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जानकारी दी गई है।

Samsungs Smartphone Will Soon Launch Know What Will Be Special :

मिली जानकारी के मुताबिक, इस नए वेरिएंट में 1.74GHz का ऑक्टाकोर Exynos 9610 SoC प्रोसेसर दिया गया है जो कि इस सीरीज के पहले लॉन्च हुए वेरिएंट Samsung Galaxy A50 में भी दिया गया है। इस नए वेरिएंट में भी iOS 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

वहीं, इस नए वेरिएंट और पहले के लॉन्च हुए वेरिएंट के कई फीचर्स एक जैसे हैं। भारत में पहले लॉन्च हुए Samsung Galaxy A50 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी इनफिनिटी-U सुपर-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Exynos 9610 10nm प्रोसेसर दिया गया है जो माली-GPU के साथ आता है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स 4GB+64GB और 6GB+64GB में उपलब्ध है। फोन की मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में पावर के लिए 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता दिग्गज कंपनी Samsung के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A50 का एक लाइट वर्जन स्पॉट किया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये Samsung Galaxy A50s है। इस लाइट वेरिएंट को SM-A505F मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। Geekbench पर इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर के साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लिस्ट की गई है जिसमें इसके रैम, प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में जानकारी दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस नए वेरिएंट में 1.74GHz का ऑक्टाकोर Exynos 9610 SoC प्रोसेसर दिया गया है जो कि इस सीरीज के पहले लॉन्च हुए वेरिएंट Samsung Galaxy A50 में भी दिया गया है। इस नए वेरिएंट में भी iOS 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। वहीं, इस नए वेरिएंट और पहले के लॉन्च हुए वेरिएंट के कई फीचर्स एक जैसे हैं। भारत में पहले लॉन्च हुए Samsung Galaxy A50 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी इनफिनिटी-U सुपर-AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Exynos 9610 10nm प्रोसेसर दिया गया है जो माली-GPU के साथ आता है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स 4GB+64GB और 6GB+64GB में उपलब्ध है। फोन की मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में पावर के लिए 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।