1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sana Khan Pregnancy news: सना-अनस के घर जल्द गूंगेगी किलकारी, कहा-बच्चे को गोद में लेने का इंतजार

Sana Khan Pregnancy news: सना-अनस के घर जल्द गूंगेगी किलकारी, कहा-बच्चे को गोद में लेने का इंतजार

सना खान (Sana Khan) ने खुलासा किया है कि वह पति अनस सैय्यद (Anas Sayyed) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उनके जून के अंत तक बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। अभिनेता ने नवंबर 2020 में अनस से शादी करने से पहले फिल्मों को छोड़ दिया था और ज्यादातर सुर्खियों से दूर रहे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sana Khan Pregnancy news: सना खान (Sana Khan) ने खुलासा किया है कि वह पति अनस सैय्यद (Anas Sayyed) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उनके जून के अंत तक बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। अभिनेता ने नवंबर 2020 में अनस से शादी करने से पहले फिल्मों को छोड़ दिया था और ज्यादातर सुर्खियों से दूर रहे।

पढ़ें :- NMACC Event: इवेंट में अंबानी परिवार के शाही अंदाज ने चुराई लाइमलाइट, कल्चरल सेंटर का हुआ धमाकेदार आगाज़

सना ने इस साल फरवरी में अपनी हज यात्रा की तस्वीरों के कैप्शन में अपनी गर्भावस्था के संकेत दिए थे। उसने सफेद पोशाक में उसकी और अनस की तस्वीरों के साथ लिखा था, “अल्हम्दुलिल्लाह बहुत खुश। यह उमरा किसी कारण से बहुत खास है जिसे इन शा अल्लाह मैं जल्द ही सभी के साथ साझा करूंगा। अल्लाह इसे आसान करे।

अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की है। “मैं इसके लिए उत्सुक हूं। जाहिर है, यह पूरी तरह से एक अलग यात्रा है। बोहोट इमोशनली भी थोड़ा मेरे लिए एक महिला के रूप में एक ऊपर और नीचे दोनों चलता रहता है।

लेकिन मुझे लगता है सना ने इकरा टीवी के साथ एक साक्षात्कार में कहा, यह एक खूबसूरत यात्रा है। मैं अपने बच्चे को अपनी बाहों में लेने का इंतजार कर रही हूं। उसने जुड़वा बच्चों की उम्मीद से भी इनकार किया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...