1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sandeep Nehra Suicide: पत्नी संग संदीप का रोमांटिक VIDEO, आखिर क्यों बताया जा रहा मौत की वजह

Sandeep Nehra Suicide: पत्नी संग संदीप का रोमांटिक VIDEO, आखिर क्यों बताया जा रहा मौत की वजह

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्टर संदीप नाहर के सुसाइड ने इस वक्त फैन्स और इंडस्ट्री के लोगों को गहरा धक्का दिया है। मौत से पहले संदीप ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी जान देने की वजह विस्तार से बताई थी। इस वीडियो में संदीप ने बताया था कि वह अपनी वाइफ कंचन नाहर के उत्पीड़न से किस कदर परेशान हैं।

पढ़ें :- Richa- Ali Fazal's Sangeet Ceremony: ऋचा अली की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें लीक, आपनेदेखी क्या ?

आपको बता दें, इस बीच संदीप नाहर और कंचन की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक उनके मालदीव वकेशन का है। संदीप नाहर और उनकी पत्नी कंचन का यह वीडियो साल 2019 में ऐक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें दोनों जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं।

संदीप अपनी वाइफ कंचन के साथ नीले समंदर की लहरों के किनारे डांस करते दिख रहे हैं। इसके अलावा मालदीव के कुछ और तस्वीरों के अलावा एक वीडियो संदीप ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह रितिक के गाने ‘कहो ना प्यार है’ पर डांस करते दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर कहा जा सकता है तब तक शायद उनकी लाइफ में सब ठीक रहा होगा। संदीप ने आत्महत्या से पहले फेसबुक पर शेयर किए गए अपने वीडियो में कहा भी था कि उनकी लाइफ में उठापटक पिछले एक-डेढ़ साल से शुरू हुआ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...