वनडे में कोहली से बेहतर हैं रोहित शर्मा: संदीप पाटिल

sandeep-patil

Sandeep Patil Told Rohit Better Than Kohli In Odis

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष संदीप पाटिल का मानना है कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा सीमित ओवरों में कप्तान विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज हैं। संदीप पाटिल ने समाचार चैनल से यह बात कही।

पाटिल ने कहा, “विराट कोहली के प्रशंसकों को हो सकता है कि मेरी बात पसंद न आएं, लेकिन रोहित शर्मा इस समय कोहली से बेहतर बल्लेबाज हैं। विराट निश्चित तौर पर महान बल्लेबाज हैं, इसमें कोई शक नहीं है। वह भारत के टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, लेकिन वनडे में रोहित उनसे आगे हैं।”

रोहित ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे क्रिकेट में तीसरा दोहरा शतक जड़ा। रोहित इस सीरीज में कोहली की गैरमौजूदगी में टीम के कप्तान भी थे। भारत ने श्रीलंका को 2-1 से मात दी।

रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी टीम कप्तानी की और टीम को 3-0 से जीत दिलाई। रोहित ने दूसरे टी-20 में सिर्फ 35 गेंदों में शतक जड़ा था।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष संदीप पाटिल का मानना है कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा सीमित ओवरों में कप्तान विराट कोहली से बेहतर बल्लेबाज हैं। संदीप पाटिल ने समाचार चैनल से यह बात कही। पाटिल ने कहा, "विराट कोहली के प्रशंसकों को हो सकता है कि मेरी बात पसंद न आएं, लेकिन रोहित शर्मा इस समय कोहली से बेहतर बल्लेबाज हैं। विराट निश्चित तौर पर महान बल्लेबाज हैं, इसमें कोई शक नहीं…