आजम खां PM बनने का सपना देखते हैं, उनकी असली जगह जेल में हैं: संगीत सोम

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से विधायक संगीत सोम ने यूपी सरकार में काबीना मंत्री आजम खां पर जमकर निशाना साधा, संगीत सोम ने कहा कि आजम खां प्रधान मंत्री बनने के सपने देखते है अगर मेरा बस चले तो प्रधान मंत्री क्या प्रधानमंत्री का ड्राइवर भी ना बनने दूँ। उन्होने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी, उसके बाद आजम खां की असली जगह जो जेल है वहां पंहुचाया जायेगा।

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए संगीत सोम ने कहा कि जो भी लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति कर रहे हैं, यह बड़े शर्म की बात है, कम से कम देश के भले के लिए किये गए कार्य को तो राजनीति से न जोड़ें। अमर सिंह की ओर से दिए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बयान को लेकर उन्होने कहा कि अमर के बयान को कोई सीरियस नहीं लेता।




राहुल गांधी के बयान का किया पलटवार–

संगीत सोम ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये लोग देश के साथ गद्दारी करने का काम करते है, वंही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा राहुल के समर्थन पर दिये बयान पर सोम ने कहा कि इससे उनकी मानसिकता का पता चलता है, अखिलेश उनकी तारीफ करते है जो देश के साथ गद्दारी करते है। उन्होने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता रावण रूपी प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकेगी।