1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संगीत सोम की असदुद्दीन ओवैसी को खुली चुनौती, बोले- अगर दम है तो मेरे खिलाफ लड़े चुनाव

संगीत सोम की असदुद्दीन ओवैसी को खुली चुनौती, बोले- अगर दम है तो मेरे खिलाफ लड़े चुनाव

यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव बीजेपी नेताओं ने जुबानी जंग तेज कर दी है। इस बार यूपी में AIMIM ने कूदने का ऐलान ​कर दिया है। इसी बीच सरधना से पार्टी के विधायक संगीत सोम ने सीधे तौर पर असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि अगर असदुद्दीन ओवैसी में दम है तो वह खुद सरधना से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ लेना चाहिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Sangeet Soms Open Challenge To Asaduddin Owaisi Said If You Have The Guts Then Contest Elections Against Me

लखनऊ। यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव बीजेपी नेताओं ने जुबानी जंग तेज कर दी है। इस बार यूपी में AIMIM ने कूदने का ऐलान ​कर दिया है। इसी बीच सरधना से पार्टी के विधायक संगीत सोम ने सीधे तौर पर असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि अगर असदुद्दीन ओवैसी में दम है तो वह खुद सरधना से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ लेना चाहिए।

पढ़ें :- ओवैसी का पलटवार, बोले- आरएसएस ​का दिमाग है खाली और मुस्लिमों को लेकर भरी है नफरत

असदुद्दीन ओवैसी के पश्चिमी यूपी के दौरों पर संगीत सोम ने खुली चुनौती दी है। कहा कि ओवैसी में दम है तो खुद मेरे खिलाफ आकर सरधना से चुनाव लड़ें, अपने चमचों को न लड़ाएं। संगीत सोम ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी जैसे कई नेता आए और चले गए। हम इस बार 350 सीटों के साथ योगी आदित्यनाथ को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएंगे।

संगीत सोम ने कहा कि ओवैसी के भाई ने हैदराबाद में पंद्रह मिनट के लिए पुलिस हटाने की बात की थी। उन्होंने कहा कि मैं याद दिला दूं कि ये हैदराबाद नहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश है। संगीत सोम ने कहा कि अगर यहां पुलिस हट गई तो सोच लें क्या होगा?

किसानों के आंदोलन को लेकर संगीत सोम ने कहा कि इसके माध्यम से बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाने की असफ़ल कोशिश हो रही है। संगीत सोम ने कहा कि आंदोलन का किसानों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है क्योंकि गन्ना किसान खुश है। उसका चीनी मीलों पर एक पैसा भी पिछले साल का बकाया नहीं है।

संगीत सोम ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने सबको सुरक्षित माहौल दिया है। पिछली सरकार की तरह क्राइम नहीं होते, माताएं , बहन बेटियां सुरक्षित हैं।

पढ़ें :- असदुद्दीन ओवैसी किसके इशारे पर करते हैं काम यह सबको है पता : तेज प्रताप यादव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...