1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: संघमित्रा मौर्य ने भाजपा पर साधा निशाना कहा-  पार्टी के लोगों को दिखाएंगी कैसे करते है राजनीति

UP Election 2022: संघमित्रा मौर्य ने भाजपा पर साधा निशाना कहा-  पार्टी के लोगों को दिखाएंगी कैसे करते है राजनीति

फाजिलनगर में स्वामी प्रसाद मौर्य पर हुए हमले के बाद उनकी बेटी संघमित्रा मौर्य को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। उसके बाद से वह लगातार भाजपा पर निशाना साध रही है जबकि वह भाजपा की सांसद भी है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: फाजिलनगर में स्वामी प्रसाद मौर्य पर हुए हमले के बाद उनकी बेटी संघमित्रा मौर्य को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। उसके बाद से वह लगातार भाजपा पर निशाना साध रही है जबकि वह भाजपा की सांसद भी है।

पढ़ें :- UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में मानसून मचा सकता है तबाही, इन जिलों की नदियां उफान पर

स्वामी प्रसाद मौर्य के हमले के बाद उन्होंने कहा कि जब उनके पिता पर हमला हुआ तो वह कुशीनगर क्षेत्र में ही थी। जिसके घंटे  बाद ही उन्होंने फेसबुक पर लाइव वीडियो डालकर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में अपनी आस्था जताई। बता दें कि कई लोग पार्टी छोड़ने की बात कह रहा है। सांसद ने सोशल मीडिया पर ही इस तरह की बातों का खंडन किया है। वह सोशल मीडिया पर बयान दे रही हैं कि वह न पार्टी छोड़ेंगी और न इस्तीफा देंगी।

गौरतलब है कि संघमित्रा का कहना है कि वह तीन साल तक राजनीति के हमले झोलती रही हैं। पिता की नसीहत की वजह से आज तक पार्टी के ऐसे लोगों का काला चिट्ठा नहीं खोला, जो उन्हें परेशान करते रहे। अब अपने कार्यकाल के शेष दो साल तक वह पार्टी के उन लोगों को दिखाएंगी कि राजनीति कैसे की जाती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...