1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Payal Rohatgi की गिरफ्तारी पर भड़के Sangram Singh, कहा- पुलिस वालों को पैसे देकर अरेस्ट कराया

Payal Rohatgi की गिरफ्तारी पर भड़के Sangram Singh, कहा- पुलिस वालों को पैसे देकर अरेस्ट कराया

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस पायल रोहतगी की गिरफ्तारी पर उनके पार्टनर और पहलवान संग्राम सिंह आग बबूला हैं। संग्राम सिंह को जैसे ही पायल के गिरफ्तार होने की खबर मिली वह मुंबई से अहमदाबाद पहुंच गए और अब उनका कहना है कि सोसाइटी वालों ने पहले ही पुलिसवालों को पैसे दे रखे थे शायद।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते दिन बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पायल रोहतगी की गिरफ्तारी की गई थी। लेकिन अब उनके पार्टनर और पहलवान संग्राम सिंह आग बबूला हैं। संग्राम सिंह को जैसे ही पायल के गिरफ्तार होने की खबर मिली वह मुंबई से अहमदाबाद पहुंच गए और अब उनका कहना है कि सोसाइटी वालों ने पहले ही पुलिसवालों को पैसे दे रखे थे शायद।

पढ़ें :- Backless Silver Shimmer Gown में Payal Rohatgi ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैन्स बोले-Wow chikki

आपको बता दें, पायल को शुक्रवार को अहमदाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। एक्ट्रेस पर सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है। पायल रोहतगी पर यह भी आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी के अन्य लोगों के साथ भी गलत व्यवहार किया और उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद अहमदाबाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की खबर पर उनके पार्टनर और एथलीट संग्राम सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है।  संग्राम सिंह ने कहा- पायल जब से सोसाइटी में फ्लैट खरीदा है, तब से सोसाइटी के लोगों का दखलअंदाज जारी है। पायल जब इंटरव्यू के लिए किसी को घर पर बुलाती है तो सोसाइटी के लोग इस पर रोक लगाते हैं। अब सोसाइटी वालों ने पायल से पांच लाख का फंड मांगा है।

संग्राम सिंह ने लगाए गंभीर आरोप 


पायल जब सोसाइटी की मीटिंग अटेंड करने पहुंचीं तो सोसाइटी के लोगों ने पहले ही पुलिस को बुला रखी थी। शायद उन्होंने पुलिसवालों को पैसे दे रखे थे। इसलिए पायल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जब पायल बोलने गईं, तो उन्हें रोक दिया गया। संग्राम सिंह ने एक टीवी चैनल से बात करते उन्होंने सोसाइटी के चेयरमैन सहित पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। संग्राम सिंह का कहना है कि पायल रोहतगी ने पांच साल पहले उस सोसाइटी में फ्लैट खरीदा था, लेकिन सोसाइटी के लोगों को उनके वहां रहने से दिक्कत थी।

‘पायल ने चेयरमैन की बदतमीजी वाला वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला था, जो बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। चेयरमैन बोलते हैं कि वह पुलिस को जेब में रखते हैं। संग्राम का कहना है कि जब सुबह पायल योगा कर रही थीं, तभी पुलिसवाले आए और बंदूक की नोंक पर उन्हें ले गए. उनके साथ बदतमीजी की गई. महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें थप्पड़ भी मारा है. मैं खुद भी पुलिस फोर्स का हिस्सा रहा हूं, ऐसे किसी को गिरफ्तार नहीं किया जाता. पुलिस का कहना है कि वह पायल को इसी शर्त पर जमानत देंगे, अगर वह नोटिस पर साइन कर देती हैं. उन्हें फिजिकली और मेंटली टॉचर किया जा रहा है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...