Sania Mirza ने बेबी बंप के साथ खेला टेनिस, वीडियो हुआ VIRAL

sania mirza
Sania Mirza ने बेबी बंप के साथ खेला टेनिस, वीडियो हुआ VIRAL

नई दिल्ली। भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा ने एक बार फिर से चर्चा में हैं भले ही कुछ दिनों के बाद वो एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सानिया मिर्जा अपने बेबी बंप के साथ शॉपिंग करने से लेकर अलग-अलग जगहों पर घूमने देखा जाता है।लेकिन हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जो न सिर्फ चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींचेगा, बल्कि सानिया को बेहद मजबूत इरादों वाली खिलाड़ी मानने के लिए भी मजबूर कर देगा।

सानिया मिर्जा की इस वीडियो को खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैंने कहा था ना… मुझे इससे दूर नहीं रखा जा सकता.. ‘ सानिया के इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, ‘धन्य हो.. सुपर से ऊपर, भगवान आपको खुश रखे.’ तो वहीं एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘मुझे नहीं लगता कि अब भी कोई आपको हरा सकता है।’ फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर इन्सपायर हो जाएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- सानिया बोलीं- मैंने भारत-पाक रिश्ते सुधारने के लिए शोएब से नहीं की शादी }

इस वीडियो में सानिया मिर्जा प्रेग्नेंसी मेंं भी कोर्ट पर टेनिस खेलती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सानिया के साथ उनकी छोटी बहन अनम मिर्जा हैं जो कोर्ट पर उनका साथ दे रही हैं। टेनिस खेलती हुई दोनों बहनों के साथ उनके पिता इमरान मिर्जा भी दिख रहे हैं जो किनारे पर खड़े हैं। सानिया की बहन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद उनके पिता इमरान मिर्जा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सानिया की एक तस्वीर शेयर की।

बता दें, पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया इस समय गर्भवती हैं। दोनों ने अपने बच्चे को मिर्जा-मलिक सरनेम देने का फैसला किया है। उनके पति भी सानिया की इस सोच से राजी हैं। सानिया ने कहा कि चाहे बेटा हो या बेटी हो, उन्हें उसके नाम के साथ ये दोनों सरनेम ‘मिर्जा-मलिक’ जोड़कर गर्व महसूस होगा।

{ यह भी पढ़ें:- विराट के रिसेप्शन में नहीं जाएंगी सानिया, बोली- हाईप्रोफाइल लोगों की शादी में... }

नई दिल्ली। भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा ने एक बार फिर से चर्चा में हैं भले ही कुछ दिनों के बाद वो एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सानिया मिर्जा अपने बेबी बंप के साथ शॉपिंग करने से लेकर अलग-अलग जगहों पर घूमने देखा जाता है।लेकिन हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जो न सिर्फ चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींचेगा, बल्कि सानिया को बेहद मजबूत इरादों वाली खिलाड़ी मानने के लिए भी मजबूर…
Loading...