मोहम्मद अजहरुद्दीन के घर की बहु बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन, दिसंबर में होगा निकाह

sania mirza
मोहम्मद अजहरुद्दीन के घर की बहु बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन, दिसंबर में होगी निकाह

मुंबई। टेनिस स्टार (Tennis Star) सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) जल्द ही टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharudin) के बेटे मोहम्मद असद (Mohammad Asad) की दुल्हन बनेंगी।

Sania Mirzas Sister To Be The Daughter In Law Of Mohammad Azharuddin Will Be Married In December :

कई दिनों से इस बात की चर्चा थी की पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के कप्तान रहे मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे से सानिया मिर्जा की बहन की शादी होने वाली है। हालांकि इसपर खुले तौर पर कोई भी कुछ कहने से बच रहा था।

सानिया मिर्जा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, “अनम दिसंबर में शादी कर रही है. हम हाल ही में पेरिस में बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और बेहद उत्साहित हैं।” उन्होंने कहा, “अनम अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही है। उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं।”

इसी साल मार्च में सानिया मिर्जा ने असद के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने फैमिली लिखा था। अनम सानिया की छोटी बहन हैं और तलाक ले चुकी हैं। उनकी शादी हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से 2016 में हुई थी।

View this post on Instagram

Family ❤️ @asad_ab18

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

कई मौकों पर असद और अनम ने भी इंस्टाग्राम पर साथ में तस्वीर साझा की है। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में अनम ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसके बैकग्राउंड में ‘ब्राइड टू बी’ लिखा था।

 

View this post on Instagram

💝

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

मुंबई। टेनिस स्टार (Tennis Star) सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) जल्द ही टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharudin) के बेटे मोहम्मद असद (Mohammad Asad) की दुल्हन बनेंगी। कई दिनों से इस बात की चर्चा थी की पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के कप्तान रहे मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे से सानिया मिर्जा की बहन की शादी होने वाली है। हालांकि इसपर खुले तौर पर कोई भी कुछ कहने से बच रहा था। सानिया मिर्जा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, "अनम दिसंबर में शादी कर रही है. हम हाल ही में पेरिस में बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और बेहद उत्साहित हैं।" उन्होंने कहा, "अनम अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही है। उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं।" इसी साल मार्च में सानिया मिर्जा ने असद के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने फैमिली लिखा था। अनम सानिया की छोटी बहन हैं और तलाक ले चुकी हैं। उनकी शादी हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से 2016 में हुई थी। https://www.instagram.com/p/BunpFP1HfiW/?utm_source=ig_embed कई मौकों पर असद और अनम ने भी इंस्टाग्राम पर साथ में तस्वीर साझा की है। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में अनम ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसके बैकग्राउंड में 'ब्राइड टू बी' लिखा था।   https://www.instagram.com/p/B2bZJqtJIPF/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=dlfix