1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. संजना के नए एड पर भड़कीं पूजा बेदी, कहा- Domestic violence स्वीकार्य नहीं

संजना के नए एड पर भड़कीं पूजा बेदी, कहा- Domestic violence स्वीकार्य नहीं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी को आप सभी ने फिल्म दिल बेचारा में देखा होगा। यह एक बेहतरीन फिल्म थी और इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे जो अब इस दुनिया में नहीं है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan ने किया बेटे की फिल्म का खास अंदाज में प्रमोशन, बोले- क्या वो वाकई हत्यारा है...

आपको बता दें, वैसे फिल्म ‘दिल बेचारा’ के बाद संजना कई दूसरे विज्ञापन में दिखाई दी लेकिन इन दिनों वह अपने एक विज्ञापन के चलते ट्रोल हो रहीं हैं। इस समय उनका एक और नया विज्ञापन सुर्खियों में हैं, और इसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना भी हो रही है।

दरअसल इन दिनों संजना लायंसगेट प्ले के एक विज्ञापन में नजर आ रही हैं, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि ये पुरुषों के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देने जैसे है।

पूजा बेदी ने जाहीर किया गुस्सा 

संजना का ये विज्ञापन देखने के बाद एक्ट्रेस पूजा बेदी ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है।’ आप देख सकते हैं इस विज्ञापन में संजना सांघी और दूसरे अभिनेता को एक युगल के रूप में देखा जा सकता है।

इसमें संजना का को-स्टार ये जानने की कोशिश करता है कि स्ट्रीमिंग ऐप पर किस फिल्म को देखना है। इस दौरान संजना 8 बार उन्हें थप्पड़ मारती है और आखिर में वह उसे रोक देता है। उसके बाद वह उसे बताती है कि वे सूची में आठवीं फिल्म देखेंगे।

पढ़ें :- Grand premiere of 'Tadap': फिल्म तड़प के प्रिमियर पर स्पॉट हुए KL Rahul और Athiya Shetty, वायरल हुए हॉट तस्वीरें

अब इस समय सोशल मीडिया पर इस विज्ञापन की जमकर आलोचना हो रही है। कई लड़के इस विज्ञापन को देख गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। फिलहाल एक्ट्रेस पूजा बेदी ने एक ट्वीट कर लिखा है- ”बिल्कुल भयावय इस विज्ञापन देखा। पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा स्वीकार्य नहीं है। क्या होगा अगर एक आदमी इस सलाह में एक महिला को थप्पड़ मार दे? यह विज्ञापन बोर्ड को कभी साफ़ नहीं करना चाहिए!” वहीं उनके अलावा भी कई लोग इस विज्ञापन को गलत बता रहे हैं।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...