1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. संजय दत्त आये आदित्य ठाकरे के समर्थन में, बोले-बाला साहेब थे पिता समान-महाराष्ट्र चुनाव

संजय दत्त आये आदित्य ठाकरे के समर्थन में, बोले-बाला साहेब थे पिता समान-महाराष्ट्र चुनाव

मुम्बई। कुछ दिनो पहले ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने ऐलान किया था कि अब वो कभी राजनीति में वापस नही आयेंगे। लेकिन महाराष्र्ट चुनाव में वो शिवसेना के आदित्य ठाकरे के समर्थन में खुलकर मैदान में आ गये हैं। उन्होने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि आदित्य ठाकरे ”मेरे छोटे भाई की तरह हैं.” उन्होंने कहा, ”मैं आदित्य को शुभकामनाएं देता हूं. मुझे उम्मीद है कि वह भारी अंतर के साथ जीत दर्ज करेंगे.”


महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर इस बार शिवसेना और बीजेपी के बीच गठबंधन तो हुआ है लेकिन दोनो ही पार्टियां एक दूसरे से अपने आपको बेहतर साबित करने में लगी हैं। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं, यही नही वह ठाकरे परिवार में चुनाव लड़ने वाले पहले व्यक्ति होंगे। उन्हे पार्टी की तरफ से वर्ली विधानसभा क्षेत्र से उतार गया है। महाराष्ट्र में सभी सीटों पर एकसाथ 21 अक्टूबर को मतदान होगा और 24 अक्टूबर को नतीजा आयेगा।

संजय दत्त ने ट्विटर पर डाले गये वीडियो में कहा कि आदित्य बाला साहेब ठाकरे जी के वंश से आते हैं, जिन्होंने मेरा और मेरे परिवार का बहुत सहयोग किया, बाला साहेब मेरे लिए एक पिता के समान थे, ये मैं कभी भी भूल नही सकता, उद्धव भाई को भी मैं उसी तरह मानता हूं। उन्होंने आदित्य ठाकरे को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह भारी अंतर के साथ जीत दर्ज करेंगे क्योंकि हमारे देश को ऐसे ही युवाओं की जरूरत है। वीडियो के अन्त में उन्होने कहा जय हिंद, जय महाराष्ट्र.’ आपको बता दें कि 1993 में जब मुम्बई हमलों में संजय दत्त की गिरफ्तारी हुई थी उस वक्त बाला साहेब ठाकरे ने संजय दत्त का खुलकर समर्थन किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...