1. हिन्दी समाचार
  2. संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का हुआ निधन, पोस्ट में लिखा दिल का दर्द

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का हुआ निधन, पोस्ट में लिखा दिल का दर्द

Sanjay Dutt Daughter Trishala Dutt Boyfriend Sudden Death Pens Heartbreaking Pos

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिय पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट साझा किया है। दरअसल त्रिशाला दत्त अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं। मंगलवार 2 जुलाई को उनके बॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो गई। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब त्रिशाला ने खुद एक लंबी पोस्ट लिखकर अपने दिल का दर्द बयां किया। यह पोस्ट इतनी भावुक है कि इसे पढ़ने वाले की आंखें भी भर आएंगी।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

त्रिशाला ने लिखा, मेरा दिल टूट गया है, मुझे प्यार करने के लिए, मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए, मेरा खयाल रखने के लिए शुक्रिया। तुमने मुझे बेहद खुशी दी। तुमसे मिलने से पहले मैं इतनी खुश कभी नहीं हुई थी। मैं बेहद लकी हूं कि तुमसे मिली। इससे ज्यादा सौभाग्य ये कि मैं तुम्हारी हुई। तुम हमेशा मेरे अंदर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी, तुम्हारी बेला मिया।’

उन्होंने आगे लिखा, “मैं तुम्हें कल से ज्यादा प्यार करती हूं आज लेकिन आने वाले कल से अभी भी कम है।” हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की मौत किस कारण से हुई है।

बीते दिनों त्रिशाला ने इस बारे में खुलासा किया था कि वो इटली के एक बिजनेसमेन को डेट कर रही हैं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा था, उसने मुझे मेरे गले से पकड़ा लेकिन रोक नहीं पाया। बस मुझे इतनी गहराई से किस किया कि मैं भूल ही गई के मेरी सांसों में किसी की हवा है। हालांकि कभी भी त्रिशाला ने उनका नाम रिवील नहीं किया।

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। वह न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल से लॉ में ग्रैजुएशन कर चुकी हैं। इसके बाद वह न्यूयॉर्क की हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी से मास्टर्स की डिग्री भी ले चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल, वह फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। उन्होंने 2014 में अपनी ‘ड्रीम ड्रेसेस एक्सटेंशन’ लाइन शुरू की।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

गौरतलब है कि त्रिशाला तब महज 8 साल की थीं, जब 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से उनकी मां का निधन हो गया था। मां के निधन के बाद से त्रिशाला मौसी के साथ रहीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...