1. हिन्दी समाचार
  2. अमेरिका के इस अस्पताल मे होगा संजय दत्त का इलाज, मिला 5 साल का वीजा जल्द होंगे रवाना

अमेरिका के इस अस्पताल मे होगा संजय दत्त का इलाज, मिला 5 साल का वीजा जल्द होंगे रवाना

Sanjay Dutt Gets 5 Year Visa For Treatment Soon To Leave For Us

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: संजय दत्त के लंग कैंसर की जानकारी होने के बाद से इनके फैंस को काफी तकलीफ हुई, आपको बता दें कैंसर की खबर संजय दत्त ने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की थी। दरअसल संजू का इलाज शुरुआती दौर मे मुंबई के कोकिलाबेन अस्तपाल में ही करवा रहे हैं।

पढ़ें :- बाबरी विध्वंस केस: ओवैसी ने खड़े किए सवाल, कहा-क्या जादू से ही मस्जिद गिर गई?

अब ताजा खबरों के अनुसार, वह आगे के इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि अमेरिका में जिस अस्पताल में उनकी मां नरगिस को एडमिट किया गया था, उनका इलाज भी वहीं किया जाएगा।

वीजा को मिली मंजूरी

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैंसर का पता चलते ही संजय ने यूएस के वीजा के लिए अप्लाई कर दिया था। हालांकि, शुरुआत में उन्हें क्लियरेंस मिलने में मुश्किल आ रही थी क्योंकि वह 1993 ब्लास्ट के दोषियों में से एक हैं।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एक करीबी दोस्त ने संजय को मेडिकल ग्राउंड्स पर 5 साल का वीजा दिलवा दिया है। कहा जा रहा है कि वह जल्द ही अपनी पत्नी मान्यता और बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क रवाना हो सकते हैं। जहां वो Memorial Sloan Kettering Cancer Centre में अपना इलाज करवाएंगे।

पढ़ें :- Birthday Special: बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जानी जाती है दीपा मलिक, राजीव गांधी खेल रत्न समेत हासिल किए कई सम्मान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...