HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संजय दत्त को मिला UAE का गोल्डन वीजा, ट्वीट कर बोले- बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं

संजय दत्त को मिला UAE का गोल्डन वीजा, ट्वीट कर बोले- बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने हालिया ट्वीट से में यह खुलासा किया है कि उन्हें संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) का गोल्डन वीजा मिल गया है। गोल्‍डन वीजा पाने के साथ ही संजय दत्त ने यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने अपने हालिया ट्वीट से में यह खुलासा किया है कि उन्हें संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) का गोल्डन वीजा मिल गया है। गोल्‍डन वीजा पाने के साथ ही संजय दत्त ने यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है।

पढ़ें :- Braj Mandal Yatra: ब्रज मंडल यात्रा से पहले नूंह में इंटरनेट-SMS सेवा 24 घंटे के लिए बंद , सरकार अलर्ट

गोल्डन वीजा पाकर हुए खुश 

गोल्‍डन वीजा पाने की खुशी जाहिर करते हुए संजय दत्त ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में यूएई का गोल्डन वीजा पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस सम्मान के लिए यूएई सरकार का शुक्रगुजार हूं।

मेजर जनरल संग पासपोर्ट थामें दिखे 

इस जानकारी को बताते हुए संयज दत्त ने दो तस्वीरें भी शेयर किया है। जिसमें वह पासपोर्ट पकड़े हुए मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि मोहम्‍मद अल मारी दुबई में जनरल डायरेक्ट्रेट ऑफ रेजीडेंसी एंड फॉरेन अफेयर्स के डायरेक्टर जनरल हैं।

अक्सर दुबई आते रहते हैं संजय दत्त

संजय दत्त बॉलीवुड के उन कई सितारों में से हैं जो अक्सर दुबई आते रहते हैं। पिछले साल, उन्हें सितंबर 2020 में अपनी पत्नी मान्यता के साथ दुबई जाते हुए देखा गया था। मान्यता ने अपने दुबई ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

पढ़ें :- कांवड़ यात्रा पर योगी सरकार के आदेश पर बढ़ा विवाद, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल

रिपोर्ट की मानें तो, संजय दत्त का दूसरा घर दुबई में ही है। जहां उनकी वाइफ अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं। बच्चे दुंबई में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। ऐसे में अब संजय दत्त को जाने के लिए बार बार वीजा लेने की जरुरत भी नहीं पड़ेगी, क्योंकि अब गोल्डन बीजा पाने के बाद अब संजय दत्त यूएई में 10 साल तक रह सकते हैं।

जानें क्यूं खास है गोल्डन वीजा?

गल्फ न्यूज के मुताबिक, गोल्डन वीजा 10 साल का रेजिडेंसी परमिट है। इसकी घोषणा पहली बार 2019 में दुबई के उपराष्ट्रपति, प्रधान मंत्री और शासक हिज हाइनेस शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम द्वारा निवेशकों और व्यापारियों के लिए की गई थी। 2020 में, विशेष डिग्री, डॉक्टरों, वैज्ञानिकों और प्रोफेशन के लोगों के लिए इसके परमिशन दी गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...