सनी लियोनी के आइटम सॉन्ग समेत 12 कट लगे ‘भूमि’ में, संजू बाबा ने बताया था अश्लील

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘भूमि’ में सेंसर बोर्ड ने जमकर कैंची चलाई है। इस फिल्म में सनी लियोनी के आइटम सॉन्ग के कई सीन पर सेंसर की कैंची चली है। इसी के साथ ‘भूमि’ से कई अभद्र शब्दों को भी हटाया गया है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में 12 सींस में कट लगाए हैं। बताते चलें संजय दत्त ने खुद सनी लियोनी के ‘ट्रिपी-ट्रिपी’ गाने को अश्लील बताया था। सेंसर के कट करने के बाद इस गाने के कुछ दृश्यों को ही फिल्म में दिखाया जाएगा।
सनी लियोनी के ‘ट्रीपी-ट्रीपी’ टाइटल के आइटम सॉन्ग को बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। बता दें कि भूमि संजय दत्त की कमबैक फिल्म है। बीते 10 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में संजू बाबा की दमदार की परफॉर्फेंस को काफी पंसद किया जा रहा है।
फिल्म के डायरेक्टर ओमुंग कुमार के मुताबिक इसमें काफी वॉयलेंस है। फिल्म में कई ऐसे सीन हैं, जहां खून से लथपथ दिखाया गया है। मैं सरबजीत और मैरीकॉम जैसी फिल्मों में काम कर चुका हूं इसलिए मैं पहले से ही इस तरह की सिचुएशन के लिए तैयार था।
भूमि 22 सितंबर को रिलीज होगी। बता दें कि संजय दत्त के जेल से छूटने के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। फिल्म में संजय दत्त एक बेटी के पिता का रोल प्ले कर रहे हैं। उनकी बेटी के किरदार में अदिति राव हैदरी हैं।

{ यह भी पढ़ें:- इस स्टार किड ने इंस्टाग्राम पर शेयर की TOPLESS फोटो, फिल्मों में एंट्री से पहले लगा दी आग }