गुरु पूर्णिमा पर संजय दत्त अपने माता-पिता को याद कर हुए इमोशनल, वायरल हो रही तस्वीर 

SANJAYDUTT

आज गुरु पूर्णिमा है हिन्दू शास्त्र में इस दिन गुरु की पूजा अर्चना करने का विधान होता है। ऐसा माना जाता है गुरु हमे अच्छी की शिक्षा दे आगे बढ़ने में प्रेरणा देता है वो गुरु कोई भी हो सकता है.

Sanjay Dutt Remembers His Parents On Guru Purnima Emotional Viral Photo :

आम इंसान की तरफ बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्यौहार को दिल से मनाते हैं, दरअसल गुरु पूर्णिमा के मौके पर संजय दत्त ने अपने माता-पिता के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रही है.

उन्होंने फोटो पोस्ट कर कहा कि भले ही अब उनके माता-पिता उनके साथ नहीं हैं लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा.

संजय दत्त ट्वीट

संजय दत्त ने फोटो को ट्वीट कर लिखा: “भले ही आज मेरे माता-पिता मेरे साथ यहां नहीं हैं, लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा. वे मेरे पहले शिक्षक थे, जिन्होंने जीवन में मेरे हर कदम पर मार्गदर्शन किया. आप सभी को हैपी गुरु पूर्णिमा.”

संजय दत्त ने इस तरह गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपने माता-पिता को अपना पहला गुरू बताया है. संजय दत्त की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

आज गुरु पूर्णिमा है हिन्दू शास्त्र में इस दिन गुरु की पूजा अर्चना करने का विधान होता है। ऐसा माना जाता है गुरु हमे अच्छी की शिक्षा दे आगे बढ़ने में प्रेरणा देता है वो गुरु कोई भी हो सकता है. आम इंसान की तरफ बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्यौहार को दिल से मनाते हैं, दरअसल गुरु पूर्णिमा के मौके पर संजय दत्त ने अपने माता-पिता के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जो खूब वायरल हो रही है. उन्होंने फोटो पोस्ट कर कहा कि भले ही अब उनके माता-पिता उनके साथ नहीं हैं लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा.

संजय दत्त ट्वीट

संजय दत्त ने फोटो को ट्वीट कर लिखा: "भले ही आज मेरे माता-पिता मेरे साथ यहां नहीं हैं, लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ रहेगा. वे मेरे पहले शिक्षक थे, जिन्होंने जीवन में मेरे हर कदम पर मार्गदर्शन किया. आप सभी को हैपी गुरु पूर्णिमा." https://twitter.com/duttsanjay/status/1279657932951609344?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1279657932951609344%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fbollywood%2Fsanjay-dutt-remembered-his-parents-on-guru-purnima-2020-says-they-were-my-first-teacher-2257407 संजय दत्त ने इस तरह गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपने माता-पिता को अपना पहला गुरू बताया है. संजय दत्त की इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.