माधुरी से जुड़े 17 साल पुराने राज़ से संजय दत्त ने उठाया पर्दा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूमि’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। इस दौरान वो एक टीवी शो का हिस्सा बनने पहुंचे जहां उन्होने 90 दशक के गाने ‘तम्मा-तम्मा’ में अपने और माधुरी दीक्षित से जुड़े कुछ खुलासे किए जिसे सुन आप भी हैरान रह जायेंगे।

दरअसल, एक शो में अपनी फिल्म ‘भूमि’ का प्रमोशन करने पहुचे संजय दत्त से जब उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ यादगार पलों के बारे में पूछा गया तो उन्होने अपनी फिल्म ‘थानेदार’ के सुपरहिट गाने ‘तम्मा-तम्मा’ को याद करते हुये बताया कि जब इस गाने में मेकर्स ने उन्हे सुपरडांसर माधुरी के साथ डांस करने की बात कही थी तो वो बहुत नर्वस हो गए क्योंकि माधुरी एक बेस्ट डांसर थी और संजय को बिलकुल डांस करना नहीं आता था इसीलिए उन्होने डांस के शूट से 16 दिन पहले ही अकेले उस गाने पर डांस करना शुरू कर दिया जिसके बाद उन्हे सारे स्टेप्स क्लियर हो गए और वो माधुरी के साथ फिल्म के सेट पर डांस करने को तैयार हो गए।

{ यह भी पढ़ें:- 'केदारनाथ' में सारा के बढ़े नखरे, मेकअप रूम में लेती रही सेल्फी }

बता दें, फिल्म ‘थानेदार’ के दौरान इन दोनों में नज़दीकियां बढ़ी और फिल्म के साथ-साथ रियल लाइफ में भी दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। इस अफेयर के दौरान संजय दत्त शादी-शुदा और दो बच्चों के पिता थे। जब इनके अफेयर की खबर संजय दत्त की पत्नी को लगी तो वो इन्हे छोड़ कर चली गयी थी। इस बीच माधुरी और संजू बाबा की दूसरी फिल्म ‘साजन’ आई और इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री जम गयी और एक बार फिर फिल्म ने पर्दे पर कमाल कर दिखाया। जिसके बाद दोनों की शादी होने की अफवाह उड़ने लगी। इसी बीच संजय दत्त को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया और उनको 16 महीने जेल में रहना पड़ा, लेकिन माधुरी एक भी बार संजय से मिलने जेल नहीं गयी और यहां से दोनों के रिश्तों में खट्टास आ गयी इसके साथ ही माधुरी ने अपने परिजनो के कहने पर संजय दत्त से दूरी बना ली।

बता दें, राज कुमार हिरानी बहुत जल्द संजय दत्त की निजी जिंदगी से संबन्धित एक बायोपिक बनाने जा रहे हैं लेकिन खबर है कि इस फिल्म में उनकी ज़िंदगी से जुड़े सभी अच्छे-बुरे पल मौजूद होंगे, लेकिन इस फिल्म में उनके और माधुरी के रिश्ते का कोई जिक्र नहीं किया जायेगा।

{ यह भी पढ़ें:- PHOTOS: ये हैं सनी लियोनी की हॉट ग्लैमरस भाभी करिश्मा नायडू }