संजय दत्त की बीमारी को लेकर इमोशनल हुई मान्यता, बोली-ये वक्त भी गुजर जाएगा

manyta

मुंबई: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बीमारी की जानकारी मिलने के बाद से लगातार सभी स्टार्स की प्रतिकृया देखने को मिल रही है। दरअसल, संजय इलाज के लिए विदेश रवाना हो सकते हैं। अब उनकी पत्नी मान्यता दत्त का रिएक्शन सामने आया है।

Sanjay Dutts Emotional Recognition About His Illness Quote This Time Will Also Pass :

आपको बता दें, मान्यता ने लिखा- मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने संजय के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की। इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए हमें ताकत और दुआओं की जरूरत है।

पिछले कुछ सालों में हमारा परिवार कई तरह की परेशानियों से गुजरा है। लेकिन मुझे भरोसा है कि ये वक्त भी बीत जाएगा।

मेरी संजू के फैंस के अपील है कि किसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर भरोसा ना करें। हमारी बस अपने प्यार और सपोर्ट से मदद करें। संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं और इसलिए हमारा परिवार भी फाइटर है। भगवान ने एक बार फिर हमारा टेस्ट लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बीमारी की जानकारी मिलने के बाद से लगातार सभी स्टार्स की प्रतिकृया देखने को मिल रही है। दरअसल, संजय इलाज के लिए विदेश रवाना हो सकते हैं। अब उनकी पत्नी मान्यता दत्त का रिएक्शन सामने आया है। आपको बता दें, मान्यता ने लिखा- मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने संजय के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की। इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए हमें ताकत और दुआओं की जरूरत है। पिछले कुछ सालों में हमारा परिवार कई तरह की परेशानियों से गुजरा है। लेकिन मुझे भरोसा है कि ये वक्त भी बीत जाएगा। https://www.instagram.com/p/B8ao6VpDmf6/?utm_source=ig_embed मेरी संजू के फैंस के अपील है कि किसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर भरोसा ना करें। हमारी बस अपने प्यार और सपोर्ट से मदद करें। संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं और इसलिए हमारा परिवार भी फाइटर है। भगवान ने एक बार फिर हमारा टेस्ट लिया है।