1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sanjay Dutt बेटे Shahraan के साथ बैसाखी के सहारे चलते आए नजर, मान्यता बोली- पिता और बेटा ठीक होने की राह पर…

Sanjay Dutt बेटे Shahraan के साथ बैसाखी के सहारे चलते आए नजर, मान्यता बोली- पिता और बेटा ठीक होने की राह पर…

संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक कमरे में अपने बेटे शहरान के कंधे पर हाथ रखकर टहलते हुए नजर आर हे हैं। इतना ही नहीं उन दोनों के साथ में बैसाखी के सहारे चलते (walking on crutches) हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। आए दिन इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर नए फोटो और तस्वीरें शेयर (share photos) करती रहतीं हैं।

पढ़ें :- Urfi Javed ने पहनी ना के बराबर कपड़ों वाली ड्रेस, New Look में देख फैन्स हुए हैरान

इन दिनो इनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक कमरे में अपने बेटे शहरान के कंधे पर हाथ रखकर टहलते हुए नजर आर हे हैं। इतना ही नहीं उन दोनों के साथ में बैसाखी के सहारे चलते (walking on crutches) हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है।

आपको बता दें, मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने इस वीडियो को शेयर (Video sheayr) करते हुए लिखा,”पिता और बेटा ठीक होने की राह पर हैं।” वीडियो में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। संजय ने सफेद पैंट और सफेद जूते के साथ नीले रंग की शर्ट पहनी थी, जबकि शहरान ने सफेद शॉर्ट्स और काले सैंडल के साथ पीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी।


वीडियो में देख सकते हैं संजय दत्त थोड़ा धीरे-धीरे चल रहे हैं, जबकि शहरान बैसाखी के सहारे एक पैर से उछलते-उछलते चल रहे हैं। वीडियो में ब्लू और रेड दिल वाले स्टीकर भी ऊपर की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि बैडमिंटन खेलते वक्त संजय दत्त की एड़ी में चोट लग गई थी। हाल ही में शहरान को भी चोट लगी थी और पिछले हफ्ते उनका प्लास्टर हटा दिया गया था।

 

पढ़ें :- Manyata Dutt Birthday Special : ना चाहते हुए भी संजय दत्त को करनी पड़ी मान्यता से शादी, जाने वजह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...