1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. संजय मांजरेकर का बड़ा दावाः टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन दबाव में चुनी गई

संजय मांजरेकर का बड़ा दावाः टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन दबाव में चुनी गई

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसम्बर को बाक्सिंग डे पर मेलर्बन क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है। चार टेस्ट मैचों कि सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे चल रही है। टीम इंडिया ने मैच से पहले अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। टीम में चार बदलाव किये गए है। कप्तान विराट कोहली पैटरनिटी लिव पर स्वदेश वापस लौट आये हैं।

पढ़ें :- Breaking: द.अफ्रीका के विदेश मंत्रालय ने दी गारंटी, टीम इंडिया को 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट से नहीं होने देंगे कोई खतरा

मोहम्मद शमी भी चोट के कारण मैच नहीं खेलेंगे। खराब फार्म के चलते आलोचना झेल रहे पृथ्वी शॉ की जगह शुभमन गिल को मौका दिया गया है। शमी की जगह मोहम्मद सिराज खेलेंगे। गिल और सिराज इस मैच के जरिये पर्दापण करेंगे। विकेटकिपर िऋद्धिमान साहा की जगह पंत लेंगे।

जडेजा की भी मैच में वापसी होगीं। टीम 6 बल्लेबाज 1 आलराउंडर ओर 4 गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेगी। वहीं, पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने दावा किया है कि, टीम दबाव में चुनी गई हुई लगती है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिये अपनी बात रखी। प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल को जगह ना देने से फैन्स बहुत नाराज हैं।

टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवनः
मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, पुजारा, रहाणे, हनुमा विहारी, पंत, रवींद्र जडेजा, बुमराह, उमेश यादव, आर अश्विन, मोहम्मद सिराज।

 

पढ़ें :- Big Breaking: रिटेन्ड खिलाड़ियों की सूची आई सामने, जानें कौन रहा बरकरार और किसे किया गया रिलीज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...