1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संजय निषाद, बोले- अनुप्रिया पटेल को मिल सकती है कैबिनेट में जगह तो प्रवीण को क्यूं नहीं?

संजय निषाद, बोले- अनुप्रिया पटेल को मिल सकती है कैबिनेट में जगह तो प्रवीण को क्यूं नहीं?

केंद्रीय मंत्रिमंडल में बुधवार शाम को होने वाले विस्तार पर यूपी के क्षेत्रीय नेताओं में रार बढ़ गई है। निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने मोदी कैबिनेट में अपना दल की अनुप्रिया पटेल को जगह देने की संभावना पर कहा कि जब अनुप्रिया पटेल को मंत्री बनाया जा सकता है, तो प्रवीण निषाद को क्यों नहीं?

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्रिमंडल में बुधवार शाम को होने वाले विस्तार पर यूपी के क्षेत्रीय नेताओं में रार बढ़ गई है। निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने मोदी कैबिनेट में अपना दल की अनुप्रिया पटेल को जगह देने की संभावना पर कहा कि जब अनुप्रिया पटेल को मंत्री बनाया जा सकता है, तो प्रवीण निषाद को क्यों नहीं?

पढ़ें :- Akhilesh Yadav, बोले- 2022 में भाजपा की गेंद यूपी के स्टेडियम से पार भेजेंगे युवा

संजय निषाद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 2018 में गोरखपुर में प्रवीण निषाद ने योगी आदित्यनाथ की संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी को हराया था। उन्होंने बताया कि उपचुनाव में प्रवीण निषाद ने सपा उम्मीदवार के रूप में जीत दर्ज की थी। इसके बाद हम भाजपा के साथ आए, जिससे भाजपा 40 सीटें जीतने में कामयाब रही। पंचायत चुनाव में हमने 160 सीटें जीती। जब अनुप्रिया पटेल को कैबिनेट में जगह मिल सकती है तो प्रवीण निषाद को भी मंत्री बनाया जाना चाहिए। बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही संजय निषाद ने भाजपा से यूपी विधानसभा चुनाव में खुद को उप मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाए जाने की मांग की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...