1. हिन्दी समाचार
  2. महाराष्ट्र : संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस के शपथ ग्रहण पर कसा तंज, कहा-‘एक्सीडेंटल शपथग्रहण’

महाराष्ट्र : संजय राउत ने देवेंद्र फडणवीस के शपथ ग्रहण पर कसा तंज, कहा-‘एक्सीडेंटल शपथग्रहण’

Sanjay Raut Attacked Bjp

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में सियासी घटनाक्रम में हर पल बदलाव हो रहा है। इस बीच शिवसेना नेता के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री देंवेद्र फडणवीस के शपथ ग्रहण पर ​तंज कसते हुए रउत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शपथ ग्रहण को ‘एक्सीडेंटल शपथग्रहण’ बताया है। इसक साथ ही एनसीपी प्रवक्कता नवाब मलिक ने भी एक ट्वीट किया है।

पढ़ें :- यूपी विधान परिषद चुनावः भाजपा-सपा के सभी प्रत्याशियों का निर्वाचन तय, महेश शर्मा का नामांकन खारिज

इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘ये इश्क़ नहीं आसां इतना ही समझ लीजे, इक आग का दरिया है और डूब के जाना है । जिगर’। वहीं, इससे पहले भी संजय राउत ने फडणवीस के शपथ ग्रहण पर तंज करते हुए मराठी में ट्वीट किया था कि यह शपथ समारोह था या अंतिम संस्कार। बता दें कि, शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस ने सीएम और अजित पवार ने डिप्टी सीएम के पद पर शपथ ली थी। शपथ ग्रहण के बाद संजय राउत ने बीजेपी पर हमला बोला था।

राउत ने कहा था कि हमें कुछ ऐसे घटनाक्रमों को लेकर अंदेशा हो रहा था, क्योंकि हमारी इतनी अहम बैठकों के दौरान अजित पवार ने हमारी आंखों में देख कर कभी बात नहीं की थी। यहां तक कि शरद पवार ने भी उनके भतीजे (अजित पवार) द्वारा अक्तूबर के चुनावों से ठीक पहले अचानक विधानसभा सीट छोड़ने पर संदेह व्यक्त किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...