सुशांत के परिवार से अभी माफी मांगने को तैयार नहीं संजय राउत, कहा-इस पर विचार करूंगा

shivsena sanjay
सुशांत के परिवार से अभी माफी मांगने को तैयार नहीं संजय राउत, कहा-इस पर विचार करूंगा

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को लेकर ​शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कई सवाल उठाए थे। संजय राउत के बयान पर सुशांत के परिजनों ने आपत्ति जाहिर की थी। इसके साथ ही उनके भाई ने मानहानी का केस करने की बात कही थी। वहीं, इस मामले में संजय राउत अभिनेता सुशांत सिंह के परिवार से माफी मांगने से इनकार कर दिया है।

Sanjay Raut Not Ready To Apologize To Sushants Family Yet Said I Will Consider It :

राउत ने कहा है कि उन्हें जब लगेगा कि माफी मांगनी चाहिए, तो वह इस पर विचार करेंगे। बता दें कि, संजय राउत द्वारा सुशांत के पिता के के सिंह को लेकर दिए गए विवादित बयान पर अभिनेता के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने कानूनी नोटिस भेजा है। संजय राउत ने कहा कि वह फिलहाल दिवंगत अभिनेता के परिवार से माफी नहीं मांगेंगे।

उन्होंने कहा कि जब माफी मांगनी होगी तो वह इस पर विचार करेंगे। दरअसल, नीरज सिंह बबलू और सुशांत का परिवार संजय राउत के उस बयान से नाराज है जिसमें उन्होंने सुशांत के पिता के के सिंह को लेकर विवादित बयान दिया था। राउत ने कहा था कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी और इसी वजह से सुशांत पिता से नाराज रहते थे।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को लेकर ​शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कई सवाल उठाए थे। संजय राउत के बयान पर सुशांत के परिजनों ने आपत्ति जाहिर की थी। इसके साथ ही उनके भाई ने मानहानी का केस करने की बात कही थी। वहीं, इस मामले में संजय राउत अभिनेता सुशांत सिंह के परिवार से माफी मांगने से इनकार कर दिया है। राउत ने कहा है कि उन्हें जब लगेगा कि माफी मांगनी चाहिए, तो वह इस पर विचार करेंगे। बता दें कि, संजय राउत द्वारा सुशांत के पिता के के सिंह को लेकर दिए गए विवादित बयान पर अभिनेता के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू ने कानूनी नोटिस भेजा है। संजय राउत ने कहा कि वह फिलहाल दिवंगत अभिनेता के परिवार से माफी नहीं मांगेंगे। उन्होंने कहा कि जब माफी मांगनी होगी तो वह इस पर विचार करेंगे। दरअसल, नीरज सिंह बबलू और सुशांत का परिवार संजय राउत के उस बयान से नाराज है जिसमें उन्होंने सुशांत के पिता के के सिंह को लेकर विवादित बयान दिया था। राउत ने कहा था कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी और इसी वजह से सुशांत पिता से नाराज रहते थे।