1. हिन्दी समाचार
  2. महाराष्ट्र की राजनीति पर बोले संजय राउत-सत्ता के लिए भतीजे ने चाचा को दिया धोखा

महाराष्ट्र की राजनीति पर बोले संजय राउत-सत्ता के लिए भतीजे ने चाचा को दिया धोखा

Sanjay Raut On Maharashtra Politics Nephew Cheated Uncle For Power

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में रातों रात राजनीति बदल गयी है। देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने सरकार बना ली है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने फडणवीस और अजित पवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई है। वहीं, इसको लेकर शिवसेना हमलावर है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि राजभवन की शक्तियों का दुरुपयोग किया गया है।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

शरद पवार का इससे लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि कल रात अजित पवार बैठक में मौजूद थे, लेकिन नजर नहीं मिला रहे थे। उनकी बॉडी लैंग्वेज भी अलग थी। इसके बाद वह बैठक से बाहर चले जाते हैं और उनका फोन बंद हो जाता है। शिवसेना नेता ने कहा कि अजित पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है।

यह धोखा महाराष्ट्र की जनता और छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ हुआ है। उन्होंने कहा कि अजित पवार ने महाराष्ट्र की पीठ में खंजर घोंपा है, जनता उन्हें और बीजेपी को सबक सिखाएगी। शिवसेना का आरोप है कि सत्ता और पैसे के दम पर पूरा खेला हुआ है। अजित पवार नजर नहीं मिला पा रहे थे। अंधेरे में अजित पवार ने डाका डाला है। अजित पवार और उनके साथियों ने छत्रपति शिवाजी का नाम बदनाम किया है। आज सुबह दो बार उद्धव ठाकरे से शरद पवार की बात हुई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...