1. हिन्दी समाचार
  2. महाराष्ट्र में सरकार को लेकर फैसले को अहम दिन, संजय राउत बोले-सीएम तो शिवसेना का ही होगा

महाराष्ट्र में सरकार को लेकर फैसले को अहम दिन, संजय राउत बोले-सीएम तो शिवसेना का ही होगा

Sanjay Raut Said Cm Will Be Shiv Senas Only Important Day For Decision In Maharashtra

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान कम नहीं हो रही है। इस कारण वहां पर नई सरकार का रास्ता साफ नहीं हो पा रहा है। बीजेपी और शिवसेना के बीच सीएम पद को लेकर पेंच फंसा हुआ है। वहीं, आज फिर संजय राउत ने कहा कि सीएम तो शिवसेना का ही होगा।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

बताया जा रहा है कि, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक दल मिलेगा। बीजेपी आज सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है। इसके साथ ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज अपने पार्टी विधायकों के साथ बैठक करेंगे। शिवसेना को विधायकों को टूटने का डर सता रहा है। ऐसे में बैठक के बाद विधायकों को फाइव स्टार होटल में ठहराया जा सकता है।

संजय राउत ने कहा कि, महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत और शिवेसना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बीच अब तक कोई बातचीत नहीं हुई है। वहीं, राउत ने शिवसेना विधायकों के साथ बैठक से पूर्व संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी और विपक्षी कांग्रेस एवं एनसीपी के विधायक पाला नहीं बदलेंगे।

उन्होंने कहा कि, अभी तक मोहन भागवत और ठाकरे के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सस्पेंस पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात नागपुर में संघ मुख्यालय पर होगी।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...