1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संजय राउत बोले-केंद्र के दबाव में काम कर रही है ED, हम डरने वाले नहीं हैं

संजय राउत बोले-केंद्र के दबाव में काम कर रही है ED, हम डरने वाले नहीं हैं

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजकर 29 दिसंबर को शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को तलब किया है। वहीं, ईडी की नोटिस के बाद सियासी घमासान शुरू हो गया है। संजय राउत ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार के दबाव में ईडी काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हमने कुछ गलत नहीं किया है और हम डरने वाले नहीं है।

पढ़ें :- Corona New Variant: सावधान रहिए! तेजी से पांव पसार रहा है ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में फिर मिले 10 संक्रमित

ईडी के समन पर संजय राउत ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘हम कानून का पालन करने वाले हैं। ईडी पर केंद्र सरकार का दबाव है। हम इन चीजों से डरने वाले नहीं हैं। शिवसेना की तरफ से भी ऐसा ही जवाब मिलेगा। हमारे लिए ईडी जरूरी नहीं है। हमने कुछ भी गलत नहीं किया है। परिवार को निशाना बनाएंगे तो वैसा ही जवाब देंगे।

बता दें कि ईडी ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को पीएमसी बैंक धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए 29 दिसंबर को तलब किया है। उन्हें मुंबई में केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। यह उनको पेश होने के लिए जारी तीसरा समन है, इससे पहले वह दो बार स्वास्थ्य आधार पर एजेंसी के समक्ष पेश नहीं हुई हैं। पूछताछ के लिए उन्हें समन धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत जारी किया गया है।

 

पढ़ें :- Kisan Andolan: तो क्या खत्म हो जाएगा अब किसान आंदोलन, मिलने लगे संकेत?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...