संजय राउत बोले- अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने जाती थीं पूर्व PM इंदिरा गांधी

Sanjay Raut
संजय राउत बोले- अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने जाती थीं पूर्व PM इंदिरा गांधी

मुम्बई। शिवसेना के प्रवक्ता व सांसद संजय राउत अक्सर अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां पहले उन्होने कहा कि जब वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिले थे तो उन्होने उसे लताड़ लगाई थी। वहीं बाद में उन्होने दावा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने मुंबई आया करती थीं। उनका कहना है कि एक समय था जब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी मुंबई के पुलिस कमिश्नर और सरकार के मंत्रालय तय किया करते थे।

Sanjay Raut Said Former Pm Indira Gandhi Used To Go To Meet Underworld Don Karim Lala :

संजय राउत ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दौर की बातों का जिक्र करते हुए कहा कि एक वक्त था जब​ मुम्बई में अंडरवर्ल्ड पुलिस कमिश्नर तय करता था। यही नही वो यह भी तय करते थे कि सरकार के किस मंत्रालय में कौन बैठेगा। हमने अंडरवर्ल्ड का वो दौर करीब से लेकिन अब सबकुछ बदल चुका है, अब वो यहां सिर्फ चिल्लर हैं।

आपको बता दें कि डी-कंपनी के सरगना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी रहा गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला पकड़ गया तो उसने पुलिस की पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। बुधवार को उसने यह भी बताया कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में मौजूद है, उसने पुलिस को दो ठिकानों के पते भी बताये हैं। इसी को लेकर संजय राउत ने बयान दिया है। आपको बता दें कि महाराष्र्ट में शिवसेना के नेतृत्व में कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की सरकार है। ऐसे में संय राउत का इंदिरा गांधी को लेकर दिया गया ये बयान कोई बड़ा विवाद भी खड़ा कर सकता है।

मुम्बई। शिवसेना के प्रवक्ता व सांसद संजय राउत अक्सर अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां पहले उन्होने कहा कि जब वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिले थे तो उन्होने उसे लताड़ लगाई थी। वहीं बाद में उन्होने दावा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने मुंबई आया करती थीं। उनका कहना है कि एक समय था जब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, छोटा शकील और शरद शेट्टी मुंबई के पुलिस कमिश्नर और सरकार के मंत्रालय तय किया करते थे। संजय राउत ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड के दौर की बातों का जिक्र करते हुए कहा कि एक वक्त था जब​ मुम्बई में अंडरवर्ल्ड पुलिस कमिश्नर तय करता था। यही नही वो यह भी तय करते थे कि सरकार के किस मंत्रालय में कौन बैठेगा। हमने अंडरवर्ल्ड का वो दौर करीब से लेकिन अब सबकुछ बदल चुका है, अब वो यहां सिर्फ चिल्लर हैं। आपको बता दें कि डी-कंपनी के सरगना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी रहा गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला पकड़ गया तो उसने पुलिस की पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। बुधवार को उसने यह भी बताया कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में मौजूद है, उसने पुलिस को दो ठिकानों के पते भी बताये हैं। इसी को लेकर संजय राउत ने बयान दिया है। आपको बता दें कि महाराष्र्ट में शिवसेना के नेतृत्व में कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की सरकार है। ऐसे में संय राउत का इंदिरा गांधी को लेकर दिया गया ये बयान कोई बड़ा विवाद भी खड़ा कर सकता है।