SC के फैसले पर संजय राउत बोले- सत्य की जीत, 30 मिनट में साबित कर देंगे बहुमत

Sanjay raut
SC के फैसले पर संजय राउत बोले- सत्य की जीत, 30 मिनट में साबित कर देंगे बहुमत

मुंबई। महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सत्य की जीत हुई है। शीर्ष अदालत ने 30 घंटे का समय दिया है, हमारे पर नम्बर है, हम 30 मिनट में बहुमत साबित कर सकते हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भाजपा का कहना है कि मुंबई विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के लिए सुप्रीम कोर्ट का आदेश पार्टी के लिए झटका नहीं है।

Sanjay Raut Said On Scs Decision Truths Victory Will Prove Majority In 30 Minutes :

इससे पहले कांग्रेस के नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि तीनों पक्ष (कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना) संतुष्ट हैं। देवेंद्र फडणवीस को आज इस्तीफा दे देना चाहिए। इससे पहले महाराष्ट्र में भाजपा सरकार के खिलाफ शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की संयुक्त याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने 27 नवंबर को शाम पांच बजे से पहले महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिया। कोर्ट ने इसका लाइव प्रसारण का भी आदेश दिया है।

वहीं एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले भारतीय लोकतंत्र में माइलस्टोन जजमेंट बताया है। उन्होंने कहा कि कल शाम 5 बजे से पहले, यह स्पष्ट हो जाएगा कि भाजपा का खेल खत्म हो गया है। कुछ दिनों में महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की सरकार होगी।

विपक्षी दलों ने संसद में दिया धरना
महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान को लेकर कांग्रेस की आंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह और शिवसेना के अरविंद सावंत सहित विपक्षी दलों के नेताओं ने संसद में अंबेडकर प्रतिमा के सामने धरना दिया।

मुंबई। महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सत्य की जीत हुई है। शीर्ष अदालत ने 30 घंटे का समय दिया है, हमारे पर नम्बर है, हम 30 मिनट में बहुमत साबित कर सकते हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भाजपा का कहना है कि मुंबई विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के लिए सुप्रीम कोर्ट का आदेश पार्टी के लिए झटका नहीं है। इससे पहले कांग्रेस के नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि तीनों पक्ष (कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना) संतुष्ट हैं। देवेंद्र फडणवीस को आज इस्तीफा दे देना चाहिए। इससे पहले महाराष्ट्र में भाजपा सरकार के खिलाफ शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की संयुक्त याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने 27 नवंबर को शाम पांच बजे से पहले महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिया। कोर्ट ने इसका लाइव प्रसारण का भी आदेश दिया है। वहीं एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले भारतीय लोकतंत्र में माइलस्टोन जजमेंट बताया है। उन्होंने कहा कि कल शाम 5 बजे से पहले, यह स्पष्ट हो जाएगा कि भाजपा का खेल खत्म हो गया है। कुछ दिनों में महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की सरकार होगी। विपक्षी दलों ने संसद में दिया धरना महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान को लेकर कांग्रेस की आंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह और शिवसेना के अरविंद सावंत सहित विपक्षी दलों के नेताओं ने संसद में अंबेडकर प्रतिमा के सामने धरना दिया।