1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर लगे आरोपों पर बोले संजय राउत-लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर लगे आरोपों पर बोले संजय राउत-लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं

शिवसेना नेता संजय राउत ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर जमीन खरीद के दौरान लगे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इन आरोपों के कारण लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट को सभी अधिकार दिए गए हैं। दुनिया भऱ से भगवान राम के भक्तों ने इसके लिए दान किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। शिवसेना नेता संजय राउत ने श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर जमीन खरीद के दौरान लगे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इन आरोपों के कारण लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट को सभी अधिकार दिए गए हैं। दुनिया भऱ से भगवान राम के भक्तों ने इसके लिए दान किया है।

पढ़ें :- Maharashtra News : संजय राउत का जेल में मनेगा दशहरा , जमानत पर सुनवाई 10 अक्तूबर तक टली

यहां तक कि शिवसेना ने भी राम मंदिर के निर्माण के लिए अपनी ओर से योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि हमे राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर पूरा भरोसा है। साथ ही पूरी उम्मीद है कि निर्माण में किसी तरह का कोई करप्शन नहीं हुआ होगा।

राम मंदिर से जुड़ी एक लैंड डील में करप्शन के आरोपों ने हमारी भावनाओं को आहत किया है। शिवसेना सांसद ने कहा कि इस मामले में ट्रस्ट के मुखिया को सामने आना चाहिए और पूरे मामले पर अपना पक्ष रखना चाहिए। समाजवादी पार्टी के नेता ने रविवार को लैंड डील में करप्शन का आरोप लगाते हुए कहा था कि इस मामले में सच को सामने लाने के लिए सीबीआई से जांच कराई जानी चाहिए।

 

पढ़ें :- उद्धव ठाकरे गुट को HC ने दी बड़ी राहत, शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की मिली परमिशन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...