संजय राउत बोले, छठी मंजिल पर सफलतापूर्वक लैंड हुआ हमारा सूर्ययान

Sanjay raut
शिवसेना सांसद संजय राउत बोले-वीर सावरकर महाराष्ट्र ही नहीं पूरे देश के देवता

नई दिल्ली। शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को कहा कि अब हमारा मिशन पूरा हो गया है। हमारा सूर्ययान सफलतापूर्वक मंत्रालय की छठी मंजिल पर लैंड हो गया है। राउत ने कहा कि आने वाले समय में अगर दिल्ली में भी हमारा सूर्ययान उतरे तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

Sanjay Raut Said Our Suryayan Successfully Landed On The Sixth Floor :

संजय राउत ने कहा कि मैं मूलरूप से एक पत्रकार हूं और वही काम करूंगा। मुझे शरद पवार ने भी कहा था कि जब ये सभी लोग कुर्सी पर बैठ जाएंगे तो मुझे और तुम्हें दिल्ली ही जाना है। शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि मैं चाणक्य नहीं हूं, सिर्फ एक योद्धा हूं।

इससे पहले महाराष्ट्र के मनोनीत मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार को राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। शिवसेना प्रमुख ठाकरे गुरुवार को शपथ लेंगे। एक अधिकारी ने बताया कि राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात करने पहुंचे उद्धव के साथ उनकी पत्नी रश्मि भी थीं।

उद्धव मुख्यमंत्री बनने वाले ठाकरे परिवार के पहले सदस्य होंगे। शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस ने मंगलवार को ठाकरे को मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी पसंद बताया था।

महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा में तीनों दलों ने 166 विधायकों के समर्थन का दावा किया है। देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने महज 80 घंटे पहले ही पद की शपथ ली थी। इससे पहले उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने ‘व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए पद सं इस्तीफा दे दिया था।

नई दिल्ली। शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार को कहा कि अब हमारा मिशन पूरा हो गया है। हमारा सूर्ययान सफलतापूर्वक मंत्रालय की छठी मंजिल पर लैंड हो गया है। राउत ने कहा कि आने वाले समय में अगर दिल्ली में भी हमारा सूर्ययान उतरे तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए। संजय राउत ने कहा कि मैं मूलरूप से एक पत्रकार हूं और वही काम करूंगा। मुझे शरद पवार ने भी कहा था कि जब ये सभी लोग कुर्सी पर बैठ जाएंगे तो मुझे और तुम्हें दिल्ली ही जाना है। शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि मैं चाणक्य नहीं हूं, सिर्फ एक योद्धा हूं। इससे पहले महाराष्ट्र के मनोनीत मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार को राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। शिवसेना प्रमुख ठाकरे गुरुवार को शपथ लेंगे। एक अधिकारी ने बताया कि राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात करने पहुंचे उद्धव के साथ उनकी पत्नी रश्मि भी थीं। उद्धव मुख्यमंत्री बनने वाले ठाकरे परिवार के पहले सदस्य होंगे। शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस ने मंगलवार को ठाकरे को मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी पसंद बताया था। महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा में तीनों दलों ने 166 विधायकों के समर्थन का दावा किया है। देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने महज 80 घंटे पहले ही पद की शपथ ली थी। इससे पहले उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने 'व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए पद सं इस्तीफा दे दिया था।