1. हिन्दी समाचार
  2. शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, पीएम मोदी ही न्यायालय, अयोध्या में अब मंदिर निर्माण होकर रहेगा

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, पीएम मोदी ही न्यायालय, अयोध्या में अब मंदिर निर्माण होकर रहेगा

Sanjay Raut Said Pm Modi Will Be Constructing The Temple Now In Ayodhya

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर हलचल तेज हो गई है। ​शिवसेना सांसद संजय राउत ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ही न्यायालय और मुख्य न्यायाधीश हैं और अयोध्या में अब मंदिर निर्माण होकर रहेगा।  संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा।

पढ़ें :- जरा संभाल कर! ये हैं दुनिया के सबसे ज्यादा मुकदमें लड़ने वाला शख्स, ऐसे कमाता है करोड़ो रुपया

उन्होंने यहां तक कहा कि बीजेपी बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांग सकती। उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी ही न्यायालय हैं। जनता ने उन्हें प्रमुख चौकीदार और मुख्य न्यायाधीश बनाया है। इसलिए शुभ घड़ी आ गई है और इस बार राम मंदिर बनकर ही रहेगा। संजय राउत शाम में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने वाले हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना सहयोगी दल हैं। ऐसे में संजय राउत का यह बयान बेहद अहम माना जा रहा है। बता दें कि अयोध्या मुद्दा एक बार फिर से चर्चा में है। उद्धव ठाकरे भी अपने नवनिर्वाचित 18 सांसदों के साथ अयोध्या में रामलला का दर्शन करने यूपी पहुंच रहे हैं।

वह 15 जून को अयोध्या में रहेंगे। संजय राउत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को बड़ी जीत मिली है जो कि रामलला के आशीर्वाद से ही संभव हो पाई है। अब उद्घव ठाकरे कर्ज चुकाने के लिए अपने सभी सांसदों सहित रामलला का दर्शन करने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उद्घव ठाकरे की रामलला पर आस्था है और शिवसेना का अयोध्या के साथ रिश्ता है जिसके कारण वह अयोध्या रहे हैं।

पढ़ें :- हरियाणा सरकार देगी सुशासन पुरस्कार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...