महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर फिर फंसा पेंच, संजय राउत ने कहा-उन्हें समझने में लगेंगे कई जन्म

Maharashtra
महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर फिर फंसा पेंच, संजय राउत ने कहा-उन्हें समझने में लगेंगे कई जन्म

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान बढ़ती ही जा रही है। एनसीपी—कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने का सपना देख रही शिवसेना को झटका लगता दिख रहा है। कांग्रेस की अतंरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने जो बयान दिया उसने शिवसेना की चिंता को बढ़ा दिया है। सोमवार को शरद पवार ने कहा था कि उन्होंने सोनिया के साथ मिलकर सरकार बनाने पर कोई बात नहीं की है।

Sanjay Raut Said That The Screw Again To Form Government In Maharashtra It Will Take Many Births To Understand Them :

इसी बीच मंगलवार को शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने एक बार फिर कहा कि हम राज्य में सरकार बनाने वाले हैं। राउत से जब पवार के बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह गलत क्या बोल रहे हैं, सरकार शिवसेना ही बनाएगी। उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार बनेगी और सदन में 170 का बहुमत होगा। शिवसेना बड़ी पार्टी है, महाराष्ट्र में हम सरकार बनाने जा रहे हैं।

हमें किसी की मध्यस्थता की जरूरत नहीं है। सरकार बनेगी, सरकार का नेतृत्व शिवसेना करेगी। शरद पवार को लेकर उन्होंने कहा कि शरद पवार को समझने में कई जन्म लग जाएंगे। राउत ने कहा कि हम किसानों के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे, ये मुलाकात शरद पवार की अगुवाई में ही होगी।

इसके साथ ही उन्होंने आज एक ट्वीट किया है। जिसमें संजय राउत ने लिखा है कि, ‘अगर जिंदगी में कुछ पाना हो तो तरीके बदलो इरादे नहीं। जय महाराष्ट्र।’ उनका ट्वीट इस बात का संकेत दे रहा है कि शिवसेना राज्य में सरकार बनाने के लिए हर तरह के विकल्पों पर विचार करने के लिए तैयार है।

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान बढ़ती ही जा रही है। एनसीपी—कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने का सपना देख रही शिवसेना को झटका लगता दिख रहा है। कांग्रेस की अतंरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने जो बयान दिया उसने शिवसेना की चिंता को बढ़ा दिया है। सोमवार को शरद पवार ने कहा था कि उन्होंने सोनिया के साथ मिलकर सरकार बनाने पर कोई बात नहीं की है। इसी बीच मंगलवार को शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने एक बार फिर कहा कि हम राज्य में सरकार बनाने वाले हैं। राउत से जब पवार के बयान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह गलत क्या बोल रहे हैं, सरकार शिवसेना ही बनाएगी। उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार बनेगी और सदन में 170 का बहुमत होगा। शिवसेना बड़ी पार्टी है, महाराष्ट्र में हम सरकार बनाने जा रहे हैं। हमें किसी की मध्यस्थता की जरूरत नहीं है। सरकार बनेगी, सरकार का नेतृत्व शिवसेना करेगी। शरद पवार को लेकर उन्होंने कहा कि शरद पवार को समझने में कई जन्म लग जाएंगे। राउत ने कहा कि हम किसानों के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे, ये मुलाकात शरद पवार की अगुवाई में ही होगी। इसके साथ ही उन्होंने आज एक ट्वीट किया है। जिसमें संजय राउत ने लिखा है कि, 'अगर जिंदगी में कुछ पाना हो तो तरीके बदलो इरादे नहीं। जय महाराष्ट्र।' उनका ट्वीट इस बात का संकेत दे रहा है कि शिवसेना राज्य में सरकार बनाने के लिए हर तरह के विकल्पों पर विचार करने के लिए तैयार है।