1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संजय राउत बोले-राज्यपाल के पास हमारे लिए वक्त नहीं, वह बीजेपी की खातिरदारी में बिजी

संजय राउत बोले-राज्यपाल के पास हमारे लिए वक्त नहीं, वह बीजेपी की खातिरदारी में बिजी

महाराष्ट्र में मौजूदा महा विकास अघाड़ी की सरकार पर भाजपा के द्वारा किये जा रहे हमले का बचाव करते हुए शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर बीजेपी नेताओं की खातिरदारी का आरोप लगाया है। राउत ने कहा है कि गवर्नर साहब बहुत बिजी हैं। उनके पास हमसे मिलने का वक्त नहीं है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sanjay Raut Said The Governor Has No Time For Us He Was Busy In Favor Of Bjp

मुंबई: महाराष्ट्र में मौजूदा महा विकास अघाड़ी की सरकार पर भाजपा के द्वारा किये जा रहे हमले का बचाव करते हुए शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर बीजेपी नेताओं की खातिरदारी का आरोप लगाया है। राउत ने कहा है कि गवर्नर साहब बहुत बिजी हैं। उनके पास हमसे मिलने का वक्त नहीं है।

पढ़ें :- देवेंद्र फडणवीस बोले-खुद गिरेगी महाविकास अघाड़ी सरकार, तब हम जनता को देंगे विकल्प

खबरों के अनुसार देशमुख पर लग रहे आरोपों पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा, देशमुख ने खुद कहा है कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने वसूली के जो आरोप उनपर लगाए हैं, उसकी जांच होनी चाहिए। राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में न्याय प्रक्रिया बहुत पारदर्शी है।

संजय राउत ने आगे कहा, गवर्नर साहब से मिलने के लिए हम टाइम क्यों मांगेंगे। गवर्नर साहब इतने बीजी हैं कि उनके यहां बीजेपी के नेताओं का आना जाना और खाना पीना सब चल रहा है। अनिल देशमुख के इस्तीफे के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि मुझे लगता है इसकी कोई जरूरत नहीं है।

बता दें कि विवादों में घिरे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सफाई दिया है। देशमुख ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिख कर अपने बारे में सफाई दी है। उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाय। जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। गौरतलब है कि बीजेपी लगातार गृह मंत्री देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रही है।

 

पढ़ें :- श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर लगे आरोपों पर बोले संजय राउत-लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X