राहुल के बयान पर संजय राउत का हमला, कहा- ‘सावरकर’ पूरे देश के देवता समान

sanjay raut
राहुल के बयान पर संजय राउत का हमला, कहा- 'सावरकर' पूरे देश के देवता समान

नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। साथ ही रेप इन इंडिया वाले बयान पर कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है। सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। शिवसेना (Shiv Sena) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि वीर सावरकर (Savarkar) केवल महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि देश के लिए ‘देवता’ के समान हैं।

Sanjay Rauts Attack On Rahuls Statement Said Savarkar Like God Of Entire Country :

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि सभी महानायकों का सम्मान होना चाहिए। उन्होंने सावरकर को सिर्फ महाराष्ट्र नहीं, पूरे देश के लिए वरदान बताया है। राउत ने कहा है कि नेहरू-गांधी की तरह सावरकर ने भी देश के लिए बलिदान दिया था। राउत ने ट्वीट किया- ‘वीर सावरकर सिर्फ महाराष्ट्र के ही नहीं, देश के देवता हैं, सावरकर नाम मे राष्ट्र अभिमान और स्वाभिमान है। नेहरू-गांधी इन्हीं की तरह सावरकर ने भी जीवन समर्पित किया। इस देवता का सम्मान करना चाहिए। उसमें कोई भी समझौता नहीं होगा। जय हिंद।’

राउत ने आगे ट्वीट किया- ‘हम पंडित नेहरू, महात्मा गांधी इन्हें मानते हैं, आप भी वीर सावरकर का अपमान मत करो। जो समझदार होता है उसे ज्यादा बताने कि जरूरत नहीं होती। जय हिंद।’

माफी मांगने से राहुल का इनकार

बता दें कि राजधानी नई दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार को ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान पर माफी मांगने से इनकार करते हुए जोरदार अंदाज में विरोध दर्ज किया। उन्होंने कहा, ‘ये लोग कहते हैं माफी मांगो। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है राहुल गांधी है। मैं सच बात बोलने के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। मर जाऊंगा, लेकिन माफी नहीं मांगूंगा।’ राहुल के इस बयान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी जमकर उत्साह दिखाया।

नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। साथ ही रेप इन इंडिया वाले बयान पर कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है। सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। शिवसेना (Shiv Sena) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि वीर सावरकर (Savarkar) केवल महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि देश के लिए 'देवता' के समान हैं। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर कहा है कि सभी महानायकों का सम्मान होना चाहिए। उन्होंने सावरकर को सिर्फ महाराष्ट्र नहीं, पूरे देश के लिए वरदान बताया है। राउत ने कहा है कि नेहरू-गांधी की तरह सावरकर ने भी देश के लिए बलिदान दिया था। राउत ने ट्वीट किया- 'वीर सावरकर सिर्फ महाराष्ट्र के ही नहीं, देश के देवता हैं, सावरकर नाम मे राष्ट्र अभिमान और स्वाभिमान है। नेहरू-गांधी इन्हीं की तरह सावरकर ने भी जीवन समर्पित किया। इस देवता का सम्मान करना चाहिए। उसमें कोई भी समझौता नहीं होगा। जय हिंद।' राउत ने आगे ट्वीट किया- 'हम पंडित नेहरू, महात्मा गांधी इन्हें मानते हैं, आप भी वीर सावरकर का अपमान मत करो। जो समझदार होता है उसे ज्यादा बताने कि जरूरत नहीं होती। जय हिंद।' माफी मांगने से राहुल का इनकार बता दें कि राजधानी नई दिल्ली के रामलीला मैदान में शनिवार को 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर माफी मांगने से इनकार करते हुए जोरदार अंदाज में विरोध दर्ज किया। उन्होंने कहा, 'ये लोग कहते हैं माफी मांगो। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है राहुल गांधी है। मैं सच बात बोलने के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। मर जाऊंगा, लेकिन माफी नहीं मांगूंगा।' राहुल के इस बयान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी जमकर उत्साह दिखाया।