1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संजय सिंह बोले, यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने पुराने स्कूलों की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की

संजय सिंह बोले, यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने पुराने स्कूलों की फोटो ट्विटर पर पोस्ट की

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने अलग अलग तस्वीरें ट्वीट कर दिल्ली सरकार के स्कूलों की बदहाल तस्वीर पेश करने की झूठी और नाकाम कोशिश की थी। उन्होंने कहा की यूपी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह उत्तर प्रदेश के गवर्नेंस मॉडल और दिल्ली के गवर्नेंस मॉडल पर खुली चुनौती दी।

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए

इस पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उनकी चुनौती स्वीकार की और वो 22 दिसंबर को वो लखनऊ आ रहे है, लेकिन 48 घंटे बीत गये हैं अब तक सिद्धार्थनाथ सिंह की ओर से बहस की जगह और समय के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। उन्होंने बस ट्विटर पर झूठ परोसा है। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ नाथ सिंह एक बेहद जिम्मेदार मंत्री है जिन्होंने अपने झूठ को छिपाने के लिए दिल्ली के पुराने स्कूलों की फोटो ट्विटर पर पोस्ट कर चिंता जताई है।

उन्होंने तंज कसते कहा की भाजपा के लोग झूठ फैलाना बंद करें। इससे बेहतर है की 22 दिसंबर को मनीष सिसोदिया लखनऊ आ रहे है, सिद्धार्थनाथ सिंह जगह और समय बताये कहां पर बहस के लिए आना है और बहस के बाद दिल्ली के स्कूलों को देखने के लिए मनीष सिसदोईया के साथ ही चले जाए। आपके एक-एक झूठ का हम जवाब देंगे, हम भागने वाले लोग नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...