1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. संजू सैमसन को मिला आयलैंड से खेलने का ऑफर!, क्रिकेटर ने दिया ये दिल जीत लेने वाला जवाब

संजू सैमसन को मिला आयलैंड से खेलने का ऑफर!, क्रिकेटर ने दिया ये दिल जीत लेने वाला जवाब

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका नहीं मिलने पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। बीते मैचों में संजू सैमसन ने अच्छा प्रदर्शन किया है, इसके बाद भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिल रही है। फैंस इसको लेकर लगातार टीम मैनेजमेंट को घेर रहे हैं। फीफा विश्व कप के दौरान भी संजू के फैंस कतर में उनके नाम का पोस्टर लेकर पहुंच गए थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (sanju samson) को मौका नहीं मिलने पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। बीते मैचों में संजू सैमसन (sanju samson) ने अच्छा प्रदर्शन किया है, इसके बाद भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिल रही है। फैंस इसको लेकर लगातार टीम मैनेजमेंट को घेर रहे हैं। फीफा विश्व कप के दौरान भी संजू के फैंस कतर में उनके नाम का पोस्टर लेकर पहुंच गए थे।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

मीडिया रिपोर्ट की माने तो संजू सैमसन (sanju samson) को आयरलैंड (Ireland) के लिए खेलने का ऑफर मिला है, लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने संजू सैमसन (sanju samson) से कहा है कि वह आयरलैंड के लिए खेलेंगे तो उन्हें देश के लिए हर मैच खेलने का मौका मिलेगा।

हालांकि, सैमसन  (sanju samson) ने अपने देश को करियर से ऊपर रखते हुए कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसी भी दूसरे देश के लिए नहीं खेलना चाहते हैं। वह सिर्फ भारतीय टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं। आयरलैंड (Ireland) को जवाब देकर संजू ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है।

बता दें कि, संजू सैमसन (sanju samson) ने भारत के लिए 16 टी20 मैच में 21.14 के औसत और 135.15 के स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए हैं। वहीं, 11 वनडे मैच में उन्होंने 66 के औसत से 330 रन बनाए हैं। लगातार मौका मिलने पर संजू और बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं और भारत के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेल सकते हैं।

पढ़ें :- शुभमन गिल को दिल दे बैठी क्यूटी फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...