1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. “प्रेम की नइया,राम के भरोसे” फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में पर्दापण करेंगे संतोष श्रीवास्तव

“प्रेम की नइया,राम के भरोसे” फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में पर्दापण करेंगे संतोष श्रीवास्तव

Santhosh Srivastava To Unveil The Direction Of The Film With The Film Prem Ki Naiya Rams Bharosa

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अयोध्या: आज हम सभी को एक ऐसे शख्स से रूबरू करना चाहते हैं जो भोजपुरी की लगभग 300 से ज्यादा फिल्में बतौर हास्य अभिनेता करने के बाद फिल्म ‘प्रेम की नइया,राम के भरोसे’ से निर्देशन के क्षेत्र में पर्दापण करने जा रहे हैं। वैसे तो संतोष श्रीवास्तव भोजपुरी सिनेमा मे किसी पहचान के मोहताज नहीं है। भोजपुरी की तमाम सुपरहिट फिल्मो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके संतोष श्रीवास्तव निर्देशन के क्षेत्र में भी अपना परचम लहराने के लिए तैयार है।

पढ़ें :- 'मस्तराम' की हॉट गर्ल रानी चटर्जी अब नई वेब सीरिज में आयेंगी नजर, फोटो देख उड़ जायेंगे होश

अभिनेता से निर्देशक बने संतोष श्रीवास्तव अपनी पहली ही फिल्म में कुछ बड़ा करना का इरादा रखते हैं तभी तो अपनी पहली ही फिल्म मे भोजपुरी जगत के तमाम सितारों को शामिल कर फिल्म को मल्टी स्टारर बना दिए हैं। मुख्य भुमिकाओ की बात की जाए तो संतोष श्रीवास्तव ने अयोध्या के सुप्रसिद्ध गायक अभिनेता विवेक पांडे और फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला2 से सुर्खियो मे आई।

आर्यन पांडे की बतौर निर्देशक पहली फिल्म 

अभिनेत्री नेहा प्रकाश के साथ साथ नवोदित अभिनेता आशिष यादव,सी.पी,प्रभुनाथ राय दाढ़ी,विकास सिंह वीरप्पन, संजय वर्मा, अंजली उपाध्याय,प्रेम दुबे, अनामिका सिंह, श्रुति यादव,शुभम गुप्ता और जनार्दन पांडे (पुजारी जी) आदि भी मुख्य किरदारो में नजर आएंगे।

पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में निर्देशक संतोष श्रीवास्तव ने बताया कि, मैं बहुत उत्साहित हूँ अपनी पहली निर्देशित फिल्म को लेकर क्योंकि ये फिल्म मेरी बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी। 300 से ज्यादा फिल्मो के अनुभव के बाद मै निर्देशन के क्षेत्र में आया हूं।

पढ़ें :- सत्येन्द्र-अम्रपाली की स्टारर फिल्म 'बिटिया हई महान, बाबुल के अभिमान' का भव्य मुहूर्त

इस सिनेमा के माध्यम से हम भोजपुरी फिल्मो को उसकी लोक संस्कृतियो को अपनी फिल्मो में दर्शाने की कोशिश करेंगे। फिल्म में बाहरी कलाकारो के साथ स्थानीय कलाकारो को भी मौका दिया गया है।  जिससे अयोध्या के स्थानीय कलाकार भी उभर सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...