1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली के संतोष साहू का कैम्पियरगंज के रोहिन नदी में मिला शव

सोनौली के संतोष साहू का कैम्पियरगंज के रोहिन नदी में मिला शव

Santosh Sahu Of Sonauli Found Dead In Rohin River

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज:सोनौली थाना क्षेत्र के कुनसेवा के रहने वाले व्यापारी संतोष साहू का शव गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज पुलिस ने बरामद किया है। शव बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे पनियरा रोड पर रोहिन नदी के किनारे मिली है। जिसे एक ग्रामीण की सूचना पर बरामद किया गया है। पुलिस ने शिनाख्त उसकी जेब मे बरामद मोबाइल फोन से की, जो कि संतोष साहू का बताया जा रहा है।

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की बधाई, कहा-अंत में सच की विजय ही नियति है

कैम्पियरगंज पुलिस के मुताबिक शव पर घाव का कोई निशान नहीं है। लाश से दुर्गंध निकल रही है। चेहरा काला पड़ गया है और पैर में कोई जूता चप्पल नहीं है। सूचना पर सोनौली पुलिस व संतोष साहू के घर वाले कैम्पियरगंज पहुंचे। वहीं दूसरी तरफ कैम्पियरगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाल सोनौली विजय राज सिह ने बताया कि परिजनों ने जेब से मिले मोबाइल के आधार पर मृतक संतोष की शिनाख्त की। शव अभी पोस्टमार्टम हाउस में रखा हुआ है। सोमवार की शाम से संतोष साहू नौतनवां कस्बे के खनुवा तिराहे से लापता था। भाई चंदन साहू की तहरीर पर सोनौली पुलिस की दो टीम युवक की खोजबीन के लिए तभी से महराजगंज और गोरखपुर दोनों जनपदों के विभिन्न स्थानों पर परिजनों के साथ लगी थी।

पुलिस के अनुसार मंगलवार की रात मृतक संतोष के मोबाइल की लोकेशन गोरखपुर के तारामंडल और आजाद चौक के आसपास मिली तो पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर स्थानीय पुलिस से संर्पक की। बुधवार की शाम को सूचना मिली कि एक अज्ञात युवक का शव करमैनी घाट पर मिला है।

सूचना मिलते ही पुलिस परिजनों के साथ मौके पर रवाना हुई और मोबाइल के शिनाख्त के आधार पर शव की पहचान की। मृतक संतोष हत्या के एक मामले में जमानत पर था। करीब पांच साल पूर्व पड़ोस के ही एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसे जेल भेजा था। अभी वह जमानत पर छूट कर आया था।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...