सपा-बसपा और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे: योगी

keshaw
सपा-बसपा और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे बट्टे: योगी

लखीमपुर खीरी। रविवार को निघासन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी एक थाली के चट्टे बाटे है। उन्होंने भाजपा की उपलब्धियों का बखान किया। कस्बे के ढखेरवा रोड स्थित गणेश प्लाई वुड फैक्ट्री के मैदान में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे देश के अंदर चुनाव की लहर चल रही है। और देश के विभिन्न प्रदेशों में दो चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। देश के अंदर जनता का सामान्य भाव जो सामने आया है। वह है देश की जनता नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। त्रिपुरा, उड़ीसा, राजस्थान, केरल, हिमाचल चाहे उत्तराखंड। हर जगह मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की लहर चल रही है।

Sapa Bsp Congress Ek Thali Ke Chatte Batte Yogi Adityanath :

उन्होंने कहा कि अभी तक यूपी में 16 सीटों पर चुनाव हुए हैं। और 16 की 16 सीट भाजपा जीत दर्ज करेगी l 5 साल में भारत का गौरव बढ़ाने बढ़ाने के लिए नेक नियती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। बड़ी रेल लाइन, मेडिकल कॉलेज हो या उच्च शिक्षा तो बड़े कारखानोें को लगाकर युवाओं को रोजगार देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं को भी जनता के सामने रखा और कार्य गिनाए।मुख्यमंत्री ने कांग्रस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के 55 साल और सपा-बसपा के सात साल के कुशासन से तुलना कर देखें तो यूपी में दो साल के भीतर भाजपा की प्रदेश सरकार ने 24 लाख गरीबों को एक-एक आवास, 2.7 करोड़ शौचालय दिए गए। किसान सम्मान निधि में सिर्फ यूपी में ​दो करोड़ 14 लाख किसानों के खाते में शीधे भेजकर लाभवंतित किया है। गन्ना किसानों के लिए सीएम ने बताया कि जब तक आप लोगों का गन्ना खेत में रहेगा तब तक उत्तर प्रदेश की चीनी मिले चलेगी। साथ ही गन्ना किसानों के गन्ने का भुगतान भी सभी चीनी मिलों द्वारा शीघ्र करना होगा अन्यथा उत्तर प्रदेश की जेल उनका इंतजार कर रही है।

मुख्यमंत्री ने जनसभा में मौजूद जनता से कहा कि आप लोगों ने 2017 मे हुए विधानसभा चुनाव में अपने लोकप्रिय नेता स्व: रामकुमार वर्मा को भारी मतों से जीतकर विधानसभा भेजा था लेकिन दुर्भाग्य से उनकी असमय मृत्यु के बाद यहां विधानसभा का उपचुनाव भी हो रहा है। जिसके लिए आपके लोकप्रिय नेता स्व: रामकुमार वर्मा की विरासत संभालने व आप लोगों का नेतृत्व करने के लिए उनके सुपुत्र शशांक वर्मा को विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया है। इस लिए आप लोकसभा प्रत्याशी के साथ-साथ विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी शशांक वर्मा को भी जिताने की अपील की। जन सभा के दौरान धौरहरा सांसद रेखा वर्मा व कस्‍ता विधायक सौरभ सिंह सोनू की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बना रहा।

ये लोग रहे मौजूद

खीरी सांसद अजय मिश्र टेनी, धौरहरा विधायक बाला प्रसाद अवस्थी, सदर विधायक योगेश वर्मा, पलिया विधायक रोमी साहनी, श्रीनगर विधायका मंजू त्यागी, गोला विधायक अरविन्द गिरी,मोहम्मदी विधायक व जिला अध्यक्ष लोकेन्द्र प्रताप सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नरेंद्र सिंह, राजा राज राजेश्वर सिंह, भाजयुमो जिलाध्यक्ष विनोद लोधी, विपिन मौर्य, दिलीप जयसवाल, दरोगा सिंह, भाजयुमो जिला महामंत्री विकास गुप्ता, रतीराम लोधी, पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम जी पांडे, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लीला देवी, उपाध्यक्ष दया शंकर मौर्य सहित सभी प्रकोष्ठो के पदाधिकारी मौजूद रहे।

सुरक्षा व्यवस्था रही चाक चौबंद

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की चुनावी सभा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के दौरान चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात किया गया था l साथ ही डीएम शैलेंद्र सिंह एसपी पूनम सहित जिले सभी सीओ व सभी थानों की पुलिस व सीआरपीएफ, तीन टुकड़ी पीएसी मौजूद रही।

रिपोर्ट- एसडी त्रिपाठी (लखीमपुर खीरी)

लखीमपुर खीरी। रविवार को निघासन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी एक थाली के चट्टे बाटे है। उन्होंने भाजपा की उपलब्धियों का बखान किया। कस्बे के ढखेरवा रोड स्थित गणेश प्लाई वुड फैक्ट्री के मैदान में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे देश के अंदर चुनाव की लहर चल रही है। और देश के विभिन्न प्रदेशों में दो चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। देश के अंदर जनता का सामान्य भाव जो सामने आया है। वह है देश की जनता नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। त्रिपुरा, उड़ीसा, राजस्थान, केरल, हिमाचल चाहे उत्तराखंड। हर जगह मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक यूपी में 16 सीटों पर चुनाव हुए हैं। और 16 की 16 सीट भाजपा जीत दर्ज करेगी l 5 साल में भारत का गौरव बढ़ाने बढ़ाने के लिए नेक नियती से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। बड़ी रेल लाइन, मेडिकल कॉलेज हो या उच्च शिक्षा तो बड़े कारखानोें को लगाकर युवाओं को रोजगार देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं को भी जनता के सामने रखा और कार्य गिनाए।मुख्यमंत्री ने कांग्रस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के 55 साल और सपा-बसपा के सात साल के कुशासन से तुलना कर देखें तो यूपी में दो साल के भीतर भाजपा की प्रदेश सरकार ने 24 लाख गरीबों को एक-एक आवास, 2.7 करोड़ शौचालय दिए गए। किसान सम्मान निधि में सिर्फ यूपी में ​दो करोड़ 14 लाख किसानों के खाते में शीधे भेजकर लाभवंतित किया है। गन्ना किसानों के लिए सीएम ने बताया कि जब तक आप लोगों का गन्ना खेत में रहेगा तब तक उत्तर प्रदेश की चीनी मिले चलेगी। साथ ही गन्ना किसानों के गन्ने का भुगतान भी सभी चीनी मिलों द्वारा शीघ्र करना होगा अन्यथा उत्तर प्रदेश की जेल उनका इंतजार कर रही है। मुख्यमंत्री ने जनसभा में मौजूद जनता से कहा कि आप लोगों ने 2017 मे हुए विधानसभा चुनाव में अपने लोकप्रिय नेता स्व: रामकुमार वर्मा को भारी मतों से जीतकर विधानसभा भेजा था लेकिन दुर्भाग्य से उनकी असमय मृत्यु के बाद यहां विधानसभा का उपचुनाव भी हो रहा है। जिसके लिए आपके लोकप्रिय नेता स्व: रामकुमार वर्मा की विरासत संभालने व आप लोगों का नेतृत्व करने के लिए उनके सुपुत्र शशांक वर्मा को विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया है। इस लिए आप लोकसभा प्रत्याशी के साथ-साथ विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी शशांक वर्मा को भी जिताने की अपील की। जन सभा के दौरान धौरहरा सांसद रेखा वर्मा व कस्‍ता विधायक सौरभ सिंह सोनू की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बना रहा।

ये लोग रहे मौजूद

खीरी सांसद अजय मिश्र टेनी, धौरहरा विधायक बाला प्रसाद अवस्थी, सदर विधायक योगेश वर्मा, पलिया विधायक रोमी साहनी, श्रीनगर विधायका मंजू त्यागी, गोला विधायक अरविन्द गिरी,मोहम्मदी विधायक व जिला अध्यक्ष लोकेन्द्र प्रताप सिंह जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नरेंद्र सिंह, राजा राज राजेश्वर सिंह, भाजयुमो जिलाध्यक्ष विनोद लोधी, विपिन मौर्य, दिलीप जयसवाल, दरोगा सिंह, भाजयुमो जिला महामंत्री विकास गुप्ता, रतीराम लोधी, पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम जी पांडे, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष लीला देवी, उपाध्यक्ष दया शंकर मौर्य सहित सभी प्रकोष्ठो के पदाधिकारी मौजूद रहे।

सुरक्षा व्यवस्था रही चाक चौबंद

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की चुनावी सभा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के दौरान चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात किया गया था l साथ ही डीएम शैलेंद्र सिंह एसपी पूनम सहित जिले सभी सीओ व सभी थानों की पुलिस व सीआरपीएफ, तीन टुकड़ी पीएसी मौजूद रही। रिपोर्ट- एसडी त्रिपाठी (लखीमपुर खीरी)