भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री पर आईपी सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

ip-singh-tweet1
भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री पर आईपी सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरिओम पाण्डेय ने टिकट कटने के बाद पार्टी आलाकमान पर कई गंभीर आरोप लगाए। सांसद की इस नाराजगी का एक आडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस कड़ी में अब भाजपा से समाजवादी पार्टी में शामिल हुए आईपी सिंह का नाम भी जुड़ गया है। आईपी सिंह ने ट्वीट कर भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बताते चलें कि अपने बागी तेवरों के चलते आईपी सिंह को भाजपा से निष्काषित कर दिया गया था।

Sapa Leader Ip Singh Tweet Sunil Bansal :

आईपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “भाजपा के संगठन मंत्री संघ परिवार से देश सेवा के लिए भेजे जाते है। भाजपा में आकर करोडों रु0 कमाते है और लड़की ऊपर से चाहिये। जबकि संघ से आये अधिकतर संगठन मंत्री अविवाहित होते है। लेकिन सुनील बंसल को दोनों का शौक है क्योंकि सुपर सीएम है यूपी का, आज उनके सांसद ने आरोप लगाया। जांच हो।”

बता दें कि पिछले काफी समय से आईपी सिंह भाजपा के कुछ शीर्ष नेताओं से नाराज चल रहे थे। प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल को लेकर वो पहले भी कई बार ट्वीट के जरिए अपनी भड़ास निकाल चुके हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरिओम पाण्डेय ने टिकट कटने के बाद पार्टी आलाकमान पर कई गंभीर आरोप लगाए। सांसद की इस नाराजगी का एक आडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस कड़ी में अब भाजपा से समाजवादी पार्टी में शामिल हुए आईपी सिंह का नाम भी जुड़ गया है। आईपी सिंह ने ट्वीट कर भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बताते चलें कि अपने बागी तेवरों के चलते आईपी सिंह को भाजपा से निष्काषित कर दिया गया था। आईपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा, "भाजपा के संगठन मंत्री संघ परिवार से देश सेवा के लिए भेजे जाते है। भाजपा में आकर करोडों रु0 कमाते है और लड़की ऊपर से चाहिये। जबकि संघ से आये अधिकतर संगठन मंत्री अविवाहित होते है। लेकिन सुनील बंसल को दोनों का शौक है क्योंकि सुपर सीएम है यूपी का, आज उनके सांसद ने आरोप लगाया। जांच हो।" बता दें कि पिछले काफी समय से आईपी सिंह भाजपा के कुछ शीर्ष नेताओं से नाराज चल रहे थे। प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल को लेकर वो पहले भी कई बार ट्वीट के जरिए अपनी भड़ास निकाल चुके हैं।