सपा विधायक पर जबरन जमीन कब्ज़ा करने का आरोप

सुल्तानपुर: जहाँ उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के नजदीक होने के चलते हर पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है तो वहीँ मौजूदा सपा सरकार भी अपने द्वारा कराये गए विकास कार्यो को जनता के बीच भुनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में सपा के मंत्री से लेकर कार्यकर्त्ता तक सरकार के विकास कार्यो को जनता तक पहुँचाने के लिए हर संभव प्रयास करने में लग गए हैं। तो वहीँ सुल्तानपुर…

सुल्तानपुर: जहाँ उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के नजदीक होने के चलते हर पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है तो वहीँ मौजूदा सपा सरकार भी अपने द्वारा कराये गए विकास कार्यो को जनता के बीच भुनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में सपा के मंत्री से लेकर कार्यकर्त्ता तक सरकार के विकास कार्यो को जनता तक पहुँचाने के लिए हर संभव प्रयास करने में लग गए हैं। तो वहीँ सुल्तानपुर विधानसभा के सपा विधायक पर ग्रामीणों ने कब्रिस्तान की जमीन पर जबरन कब्ज़ा करने का आरोप लगाया है ऐसे में सपा सरकार की छवि आगामी चुनाव में कितनी स्वच्छ हो सकती है।

सुल्तानपुर विधानसभा के दादुपुर गांव से करीब दो सौ ग्रामीण आज पुलिस अधीक्षक से अपनी व्यथा सुनाई और सपा विधायक पर जबरन जमीन कब्ज़ा करने का आरोप लगाया। दादुपुर ग्राम सभा के प्रधान मो साहिद अंसारी ने बताया कि हमारे सपा विधायक अनूप संडा जी ग्राम सभा की जमीन को अवैध रूप से कब्ज़ा करवा रहे हैं। और जो हमारे मुश्लिम समाज के नाउ बिरादरी हैं उनका कब्रिस्तान भी कब्ज़ा किया जा रहा है। आज हम लोग पुलिस अधीक्षक के पास प्राथना पत्र लेकर आये थे ,उन्होंने दिलासा दिया है,पर इसके पहले भी हम लोग डी.एम. साहब और एस.डी.एम साहब को भी इस मामले से अवगत करा चुके हैं पर अभी तक दिलासा के सिवा कुछ नहीं मिला है।

सुल्तानपुर से बृजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट




Loading...