हरियाणा के बाद यूपी-बिहार लूटने आ रही सपना चौधरी, एमपी में हुई पत्थरबाजी

हरियाणा के बाद यूपी-बिहार लूटने आ रही सपना चौधरी, एमपी में हुई पत्थरबाजी
हरियाणा के बाद यूपी-बिहार लूटने आ रही सपना चौधरी, एमपी में हुई पत्थरबाजी
मुंबई। बिग बॉस-11 में प्रतिभागी रही हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी अब उत्तर प्रदेश और बिहार में अपना जलवा बिखेरने की तैयारी में हैं। सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनका एक डांस नंबर है। बता दें हाल ही में सपना चौधरी एक कार्यक्रम के सिलसिले में मध्य प्रदेश के चंबल पहुंची थीं। यहां भीड़ ने जमकर बवाल काटा और पत्‍थरबाजी भी की। प्रशासन ने हल्‍का बल प्रयोग कर सपना के…

मुंबई। बिग बॉस-11 में प्रतिभागी रही हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी अब उत्तर प्रदेश और बिहार में अपना जलवा बिखेरने की तैयारी में हैं। सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनका एक डांस नंबर है। बता दें हाल ही में सपना चौधरी एक कार्यक्रम के सिलसिले में मध्य प्रदेश के चंबल पहुंची थीं। यहां भीड़ ने जमकर बवाल काटा और पत्‍थरबाजी भी की। प्रशासन ने हल्‍का बल प्रयोग कर सपना के शो को रोक दिया।

हरियाणा के बाद अब सपना का ठुमका यूपी और बिहार वालों के होश उड़ाने वाला है। भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में सपना चौधरी महानायक रवि किशन के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में काजल राघवानी उनके अपोजिट नजर आयेंगी। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के भदोही, वाराणसी और मिर्ज़ापुर में की गयी है।

{ यह भी पढ़ें:- सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्‍या का काजल' पर थिरके क्रिस गेल, विडियो वायरल }

बता दें कि बिग बॉस के घर में रेमो डिसूजा से तारीफ मिलने के बाद उनका नाम फिल्म रेस-3 से भी जोड़ा जा रहा था। हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई और अपडेट नहीं मिली है।

{ यह भी पढ़ें:- वीडियो: फैंस की हरकत से परेशान हो लाइव शो छोड़कर भागीं सपना चौधरी }

Loading...