सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर यूं मचाया तहलका, वीडियो देख पागल हुए फैंस

sapna
सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर यूं मचाया तहलका, वीडियो देख पागल हुए फैंस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया को वो नाम है, जिनके दीवाने देश ही नहीं दुनियाभर में हैं. सपना ने ये नाम अपने डांस के जरिए बनाया है. लॉकडाउन (Lockdown) में मन बहलाने का एक जरिया सोशल मीडिया भी है, जिसके जरिए लोग घर में अपना मन बहला रहे हैं. सपना के डांस वीडियो (Sapna Choudhary dance video ) इन दिनों गदर मचा रहे हैं. यहीं वजह कि इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो (Viral Video) भी खूब वायरल हो रहे हैं. हरियाणा में रागनी कलाकारों के साथ उनके प्रोग्रामों में डांस कर करियर की शुरूआत करने वाली सपना आज एक जानी मानी सेलिब्रेटी बन चुकी हैं.

Sapna Chaudhary Created Rage On Haryanvi Song Fans Were Mad After Watching The Video :

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी एक्टिव रहती हैं. उनके डांस को देखने के लिए आने वाली भीड़ ये बताती हैं कि लोग उनके डांस को कितना पसंद करते हैं. सूट सलवार में सपना अपने दिलकश अदाओं से फैंस का दिल लूट लेती हैं. हरियाणा, पंजाब यूपी, बिहार समेत देश भर के लोग सपना चौधरी के गाने पसंद करते हैं. हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना एक नहीं बल्कि तीन-तीन गानों पर ठुमके लगा रही हैं. वीडियो यूट्यूब पर ट्रेड कर रहा है. जिस गाने से सपना ने अपने डांस की शुरुआत की है, उसके बोल हैं- ‘कुर्ती ढीली आंख जहरीली (Kurti Dhili Aankh Jahrili )’- आप भी देखिए-

जाहिर है कि सपना की अदाओं पर पूरा हिंदुस्तान मरता है इसका सबूत यह है कि यूट्यूब पर उनके वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में वो एक के बाद एक 3 गानों में गदर डांस कर रही हैं. सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग बहुत है, यहीं वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो को भी इतना प्यार मिलता है.

ऐसा बताया जाता है कि सपना चौधरी एक डांस शो के लिए 10 लाख रुपए से ज्यादा फीस लेती हैं. सपना चौधरी जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी है तब से उनकी लोकप्रियता में इजाफा और हो गया.  

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया को वो नाम है, जिनके दीवाने देश ही नहीं दुनियाभर में हैं. सपना ने ये नाम अपने डांस के जरिए बनाया है. लॉकडाउन (Lockdown) में मन बहलाने का एक जरिया सोशल मीडिया भी है, जिसके जरिए लोग घर में अपना मन बहला रहे हैं. सपना के डांस वीडियो (Sapna Choudhary dance video ) इन दिनों गदर मचा रहे हैं. यहीं वजह कि इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो (Viral Video) भी खूब वायरल हो रहे हैं. हरियाणा में रागनी कलाकारों के साथ उनके प्रोग्रामों में डांस कर करियर की शुरूआत करने वाली सपना आज एक जानी मानी सेलिब्रेटी बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) काफी एक्टिव रहती हैं. उनके डांस को देखने के लिए आने वाली भीड़ ये बताती हैं कि लोग उनके डांस को कितना पसंद करते हैं. सूट सलवार में सपना अपने दिलकश अदाओं से फैंस का दिल लूट लेती हैं. हरियाणा, पंजाब यूपी, बिहार समेत देश भर के लोग सपना चौधरी के गाने पसंद करते हैं. हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना एक नहीं बल्कि तीन-तीन गानों पर ठुमके लगा रही हैं. वीडियो यूट्यूब पर ट्रेड कर रहा है. जिस गाने से सपना ने अपने डांस की शुरुआत की है, उसके बोल हैं- 'कुर्ती ढीली आंख जहरीली (Kurti Dhili Aankh Jahrili )'- आप भी देखिए- जाहिर है कि सपना की अदाओं पर पूरा हिंदुस्तान मरता है इसका सबूत यह है कि यूट्यूब पर उनके वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में वो एक के बाद एक 3 गानों में गदर डांस कर रही हैं. सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग बहुत है, यहीं वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो को भी इतना प्यार मिलता है. ऐसा बताया जाता है कि सपना चौधरी एक डांस शो के लिए 10 लाख रुपए से ज्यादा फीस लेती हैं. सपना चौधरी जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी है तब से उनकी लोकप्रियता में इजाफा और हो गया.