फरमाइशी गीत पर सपना चौधरी ने नहीं किया परफॉर्मेंस, जमकर चले चप्पल-जूते

अलवर: राजस्थान में एक बार फिर मशहूर हरियाणवी गायक व डांसर सपना चौधरी के प्रशंसकों को पुलिस की लाठियां खानी पड़ी। बहरोड़ में सपना चौधरी का एक प्रोग्राम था। इस दौरान हर प्रशंसक सपना चौधरी की एक की एक झलक पाने को बेताब था। भीड़ ज्यादा होने की वजह से भगदड़ मच गई। भीड़ खदेड़ने के लिए पुलिस के हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा। जिसमें कई लोगों को मामूली चोटे आई हैं।




बताया जा रहा है कि अंतर्राज्यीय जल विवाद निवारण समिति के अध्यक्ष डॉ. रोहिताश शर्मा के मंत्री बनने के बाद उनके स्वागत के लिए रविवार को अलवर के बहरोड में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को भी कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए बुलाया गया था। कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी द्वारा फरमाइशी गीत पर परफोर्मेंस को लेकर भीड़ उत्तेजित हो गई और जूते-चप्पल फैंकना शुरू कर दिया।




सपना चौधरी के द्वारा पसंदीदा डांस नहीं करने पर मौके पर जमा बेकाबू भीड़ को काबू करने के लिए पहले तो पुलिस ने समझाईश की, लेकिन भीड़ में मौजूद लोगों द्वारा पत्थर व चप्पलें फैंकने के कारण माहौल बिगड़ गया। इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग किया और लाठीचार्ज कर लोगों को काबू करने का प्रयास किया गया।