बिग बॉस 11 में बड़ा उलट फेर, सपना चौधरी हुईं बेघर

sapna-bigg-boss
बिग बॉस 11 में बड़ा उलट फेर, सपना चौधरी हुईं बेघर

मुंबई। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 के घर से सपना चौधरी बेघर हो गईं हैं। ऐसा दावा बिगबॉस से जुड़ी खबरें देने वाली कुछ वेबसाइट्स के माध्यम से सामने आ रही है। सपना चौधरी को साप्ताहिक तौर पर होने वाली प्रक्रिया के तहत घर से बेघर होना पड़ा है। उनके साथ में हिना खान, प्रियांशु शर्मा और शिल्पा शिंदे को टास्क के माध्यम से नॉमित होना पड़ा था।

Sapna Chaudhary Eliminated From Bigg Boss 11 Sapna Chaudhary Bigg Boss 11 :

हरियाणावीं लोक गायिका सपना चौधरी के फैन फालोइंग को देखते हुए ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह इस शो के सबसे दमदार प्रतिभागियों में एक हैं, लेकिन वह नॉमिनेशन की प्रक्रिया लगातार हल्के में लेने की वजह से घर से बेघर हो गईं हैं।

बताया यह भी जा रहा है कि शो में रह कर सपना ने जिस तरह से खुद को दुनिया के सामने दिखाया है उससे उनकी फैन फालों​इंग पर असर पड़ा है। वह जिस विश्वास के साथ इस रियलिटी शो का हिस्सा बनी थी, वह उनके 8 सप्ताह लंबे सफर में कहीं नजर नहीं आया। वह घर की किसी भी एक्टिविटी में एनर्जी के साथ शामिल नहीं हुईं। जबकि दूसरी ओर वह बेसिर पैर की बातों पर अपनी एनर्जी को जाया करतीं नजर आईं।

शनिवार को प्रसारित हुए बिग बॉस वीकेंड एपीसोड में भी वह जिस रवैये के साथ अपना पक्ष रखतीं नजर आईं वह शो के होस्ट सलमान खान के अलावा घर के अन्य सदस्यों के लिए भी हैरान करने वाला था। शायद सलमान खान उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे कि वह किसी एक व्यक्ति के बहकावे में आकर पूरे हफ्ते दूसरे लोगों के साथ गलत बर्ताव कर रहीं थीं।

आपको बता दें कि इस सप्ताह बेघर होने के लिए नामित हुए सदस्यों में सबसे कमजोर नाम प्रियांक शर्मा का नजर आ रहा था। प्रियांक अब तक घर के सबसे विवादित चेहरे रहे हैं और हिंसा करने के दोषी पाए जाने के बाद घर से बेघर भी किए जा चुके हैं। दर्शकों को उम्मीद रही होगी कि प्रियांक शर्मा इस सप्ताह बेघर हो जाएंगे, लेकिन सपना को सबसे कम वोट मिलने की वजह से घर से बेघर होना पड़ा।

मुंबई। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 के घर से सपना चौधरी बेघर हो गईं हैं। ऐसा दावा बिगबॉस से जुड़ी खबरें देने वाली कुछ वेबसाइट्स के माध्यम से सामने आ रही है। सपना चौधरी को साप्ताहिक तौर पर होने वाली प्रक्रिया के तहत घर से बेघर होना पड़ा है। उनके साथ में हिना खान, प्रियांशु शर्मा और शिल्पा शिंदे को टास्क के माध्यम से नॉमित होना पड़ा था।हरियाणावीं लोक गायिका सपना चौधरी के फैन फालोइंग को देखते हुए ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह इस शो के सबसे दमदार प्रतिभागियों में एक हैं, लेकिन वह नॉमिनेशन की प्रक्रिया लगातार हल्के में लेने की वजह से घर से बेघर हो गईं हैं।बताया यह भी जा रहा है कि शो में रह कर सपना ने जिस तरह से खुद को दुनिया के सामने दिखाया है उससे उनकी फैन फालों​इंग पर असर पड़ा है। वह जिस विश्वास के साथ इस रियलिटी शो का हिस्सा बनी थी, वह उनके 8 सप्ताह लंबे सफर में कहीं नजर नहीं आया। वह घर की किसी भी एक्टिविटी में एनर्जी के साथ शामिल नहीं हुईं। जबकि दूसरी ओर वह बेसिर पैर की बातों पर अपनी एनर्जी को जाया करतीं नजर आईं।शनिवार को प्रसारित हुए बिग बॉस वीकेंड एपीसोड में भी वह जिस रवैये के साथ अपना पक्ष रखतीं नजर आईं वह शो के होस्ट सलमान खान के अलावा घर के अन्य सदस्यों के लिए भी हैरान करने वाला था। शायद सलमान खान उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे कि वह किसी एक व्यक्ति के बहकावे में आकर पूरे हफ्ते दूसरे लोगों के साथ गलत बर्ताव कर रहीं थीं।आपको बता दें कि इस सप्ताह बेघर होने के लिए नामित हुए सदस्यों में सबसे कमजोर नाम प्रियांक शर्मा का नजर आ रहा था। प्रियांक अब तक घर के सबसे विवादित चेहरे रहे हैं और हिंसा करने के दोषी पाए जाने के बाद घर से बेघर भी किए जा चुके हैं। दर्शकों को उम्मीद रही होगी कि प्रियांक शर्मा इस सप्ताह बेघर हो जाएंगे, लेकिन सपना को सबसे कम वोट मिलने की वजह से घर से बेघर होना पड़ा।