1. हिन्दी समाचार
  2. Video: मुरादाबाद पहुंची सपना चौधरी, बेकाबू लोगों ने जमकर किया हंगामा

Video: मुरादाबाद पहुंची सपना चौधरी, बेकाबू लोगों ने जमकर किया हंगामा

Sapna Chaudhary In Moradabad

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुरादाबाद। जिला कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी द्वारा शहर के रेलवे स्टेडियम में संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें मशहूर डांसर सपना चौधरी को कार्यक्रम में शिरकत करना थी। सपना चौधरी करीब रात 9:30 बजे कार्यक्रम स्थल में पहुंची। जैसे ही कार्यक्रम शुरू हुआ वैसे ही रेलवे स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने आवेश में आकर हंगामा शुरू कर दिया। कार्यक्रम में व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस ने जो बैरीकेटिंग की थी दर्शक उसे भी तोड़कर मंच तक पहुंचने लगे। सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए पुलिस ने मंच को घेर लिया। लेकिन पब्लिक को रोकने में नाकाम रहे।

पढ़ें :- योग गुरु बाबा रामदेव ने की गृहमंत्री से मुलाकात, कहा- मोदी की मनसा और नीति एकदम सही

वहीं इस आपाधापी में सपना चौधरी ने भी कुछ चुनिंदा गानों पर डांस कर कार्यक्रम को अलविदा कह दिया। यहां बता दें की स्थानीय प्रशासन की इस कार्यक्रम में बड़ी लापरवाही देखने को मिली क्योंकि जिस मंच पर सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उसकी ऊंचाई काफी कम थी, जिसके पीछे के दर्शक नहीं देख पा रहे थे और उनका सब्र जवाब दे गया और देखते ही देखते बैरिकेडिंग तोड़ते हुए लगातार आगे बढ़ते रहे और कार्यक्रम करीब 30 से 35 मिनट में सिमट गया।

यही नहीं कई बार पुलिस ने भीड़ को संभालने के लिए हल्के बल का भी प्रयोग किया इस दौरान अफरा-तफरी भी हुई। वहीं कई लोगों को चोटें भी लगी कार्यक्रम आसफल होता देख सपना चौधरी ने सभी को धन्यवाद दिया और अपनी टीम के साथ फौरन ही कार्यक्रम स्थल से विदा हो गयीं।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...