नाइजीरिया के मशहूर यूट्यूबर पर चढ़ा सपना चौधरी का जादू, गजबन पानी ले चाली पर मचाया बवाल…

sapna c

नई दिल्ली: सपना चौधरी ने आज हरियाणी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से निकला कर विदेशी सिंगर की भी पसंद बनती जा हैं। दरअसल नाइजीरिया के मशहूर यूट्यूबर और सिंगर सैमुअल ने पहले रिंकिया के पापा सॉन्ग गाया था लेकिन अब उन्होने ‘गजबन पानी ने चाली पर धमाल करते नजर आ रहें हैं।

Sapna Chaudharys Magic On Nigerias Famous Youtube :

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर सैमुअल का गाना शेयर करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया और लिखा… ‘करे वो ग़ुरूर कैसे कामयाबी पर, देखी हो बर्बादी जिसने क़रीब से’।

देसी गानों में एफ्रो टच

सपना द्वरा शेयर किए गए वीडियो में सैमुअल सपना चौधरी के फेसम सॉन्स ‘गजबन’ को गाते नजर आ रहे हैं. सपना चौधरी के इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

सैमुअल का भारतीय देसी गानों में एफ्रो टच काफी पसंद किया जाता है। वो इससे पहले भी सपना चौधरी का सबसे मशहूर गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गा चुके हैं।

नई दिल्ली: सपना चौधरी ने आज हरियाणी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से निकला कर विदेशी सिंगर की भी पसंद बनती जा हैं। दरअसल नाइजीरिया के मशहूर यूट्यूबर और सिंगर सैमुअल ने पहले रिंकिया के पापा सॉन्ग गाया था लेकिन अब उन्होने 'गजबन पानी ने चाली पर धमाल करते नजर आ रहें हैं। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर सैमुअल का गाना शेयर करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया और लिखा... 'करे वो ग़ुरूर कैसे कामयाबी पर, देखी हो बर्बादी जिसने क़रीब से'।

देसी गानों में एफ्रो टच

सपना द्वरा शेयर किए गए वीडियो में सैमुअल सपना चौधरी के फेसम सॉन्स 'गजबन' को गाते नजर आ रहे हैं. सपना चौधरी के इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। https://www.instagram.com/p/CDHUpHnlCJW/ सैमुअल का भारतीय देसी गानों में एफ्रो टच काफी पसंद किया जाता है। वो इससे पहले भी सपना चौधरी का सबसे मशहूर गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' गा चुके हैं।